Breaking
टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो? बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली... राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’ महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की... पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?

सीने में उठा दर्द और होमगार्ड की हुई अचानक मौत… सदमे में मां ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठी दोनों अर्थियां

Whats App

गाजीपुर में अचानक बेटे की मौत से मां ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बेटा होमागार्ड के पद पर तैनात था. उनके सीने में दर्द उठा और मौत हो गई. जैसे ही बेटे का शव घर पहुंचा मां को यह सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ. जिस सीने पर बेटे को दर्द उठा मां उससे लिपट गई. उन्होंने कंपकपाते हुए बेटे के चेहरे पर हाथ फेरा और बेटे की तरह हमेशा के लिए सो गईं. गमगीन करने वाली इस घटना को जिसने सुना उसकी आंखें नम हो गईं.

बेटा रेवतीपुर थाना पर होमगार्ड के पद पर तैनात था. सुबह वह अपने ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे. तभी उनके शरीर में तेज दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर गए. आनन-फानन में परिजन उनको अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. होमगार्ड की मौत से घर में कोहराम मच गया. मां रोती हुई शव के पास पहुंची बेटे के चेहरे पर हाथ फेरा फिर बैठे-बैठे वह गिर गई और थोड़ी ही देर में उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

बेटे की अचानक मौत से मां ने भी तोड़ा दम

Whats App

जिले के नगसर नेवाजू राय गांव में बुधवार को 45 साल के मोहन लाल गुप्ता का अचानक निधन हो गया. बेटे की मौत की सूचना पर सदमें में 80 वर्षीय मां सरस्वती देवी ने भी कुछ देर बाद दम तोड दिया. मां-बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया, परिजन रोने-बिलखने लगे. घटना के बाद गांव में मातम पसर हुआ है. परिजनों ने बताया कि मोहनलाल तीन भाईयों में सबसे छोटे थे. पिता घर पर ही मजदूरी कर किसी तरह परिवार का खर्चा चलाते हैं. होमगार्ड के बीओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृत होमगार्ड के एक सदस्य को विभाग में नौकरी और पांच लाख की आर्थिक मदद आदि सहायता दी जाएगी.

ड्यूटी के लिए हो रहे थे तैयार, अचानक हुई मौत

गांव नगसर नेवाजू राय निवासी मोहन लाल गुप्ता होमगार्ड के पद पर तैनात थे, जिनकी ड्यूटी वर्तमान समय में रेवतीपुर थाने पर थी. परिजनों ने बताया कि वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रहे थे, कि अचानक शरीर में तेज दर्द होने लगा. उन्हें डाक्टर के यहां ले जाने की तैयारी हो रही थी कि अचानक उन्होंने दम तोड दिया. इसी दौरान घर के दूसरे कमरें बैठी उनकी मां सरस्वती को जब बेटे के निधन की जानकारी हुई तो अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा. लोग कुछ समझ पाते कि उन्होंने भी बेटे की मौत के सदमे में दम तोड दिया.

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?     |     बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स     |     PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी     |     राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा     |     भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’     |     महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की संपत्ति     |     पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश     |     लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट     |     शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा     |     फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374