Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

चॉकलेट सिरप के बाद अब सांभर में मिला मरा चूहा, वायरल वीडियो ने मचाया हंगामा

Whats App

अहमदाबाद के फेमस ‘देवी डोसा पैलेस’ में अविनाश और उनकी पत्नी के साथ जो हुआ, वह न केवल अप्रिय है बल्कि स्वास्थ्य के लिए भी बेहद खतरनाक हो सकता है. आरोप है कि कपल को सांभर में मरा हुआ चूहा मिला. यही नहीं, जब कपल ने रेस्टोरेंट से इसकी शिकायत की, तो उन्होंने कोई कार्रवाई भी नहीं की. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे लेकर इंटरनेट पर खूब हंगामा मचा हुआ है. यह घटना निश्चित रूप से हैरान करने वाली है और खाद्य सुरक्षा की गंभीर समस्याओं को उजागर करती है.

सांभर में मरा चूहा मिलना यह बताता है कि रेस्टोरेंट में साफ-सफाई और हाईजिन का बिल्कुल भी खयाल नहीं रखा जाता है. वहीं, शिकायत के बावजूद रेस्टोरेंट द्वारा कोई कार्रवाई न करना, उनकी लापरवाही को और भी स्पष्ट करता है. अविनाश ने इस मामले की सूचना अहमदाबाद मुनिसिपल कारपोरेशन (AMC) को भी दी थी, जिसके बाद एएमसी ने जांच के बाद रेस्टोरेंट को सील कर दिया.

अविनाश ने बताया कि वे 20 जून को पत्नी के साथ देवी डोसा पैलेस में खाना खाने गए थे. उन्होंने बताया कि ऑर्डर से पहले उन्हें सांभर और चटनी सर्व की गई. लेकिन सांभर खाने के दौरान कटोरी में मरा हुआ चूहा देखकर उनके होश उड़ गए. इस बात से भड़के अविनाश ने फौरन मोबाइल से सांभर का वीडियो बना लिया, जो अब इंटरनेट पर वायरल है.

यहां देखें वीडियो, जब सांभर में मिला मरा हुआ चूहा

हाल ही में हर्शे के चॉकलेट सिरप की बोतल से मरा चूहा निकलने के वीडियो को लेकर इंटरनेट पर खूब बवाल मचा था. जिसके बाद कंपनी को माफी मांगनी पड़ी थी. इसे पमी श्रीधर नाम की यूजर ने जेप्टो के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर किया था. इससे पहले मुंबई से एक और केस सामने आया था जिसमें एक डॉक्टर को आइसक्रीम कोन के अंदर कटी हुई इंसान की उंगली मिली थी. पोस्ट वायरल होने के बाद FSSAI ने कंपनी के खिलाफ एक्शन लिया.

Whats App

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374