Breaking
इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें 5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल

सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत

Whats App

देवास। अंचल के सतवास थाना क्षेत्र अंतर्गत सतवास-पुनासा के बीच बाईजगवाड़ा मार्ग पर शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मिनी ट्रक व कार के बीच हुई भिड़ंत में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

108 एंबुलेंस व डायल-100 वाहन की मदद से तीनों को सतवास के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

दो मृतक पुरुषों की पहचान हो गई है जबकि शाम सवा छह बजे तक मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। कार में तीन ही लोग सवार थे।

Whats App

मृतकों की पहचान कमलेश कुमावत निवासी गौरीनगर इंदौर, संतोष वास्केल निवासी गांधीनगर इंदौर के रूप में हुई है। मृतक महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों मृतकों के स्वजनों को सूचना दी गई है।

इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली     |     सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल     |     एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी     |     सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे     |     भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें     |     5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा     |     उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा     |     यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान     |     मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान     |     सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374