Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

इंदौर में छात्रा अंजलि की खुदकुशी के केस में पुलिस खाली हाथ, अब टैबलेट ही खोल सकता है कोई राज

Whats App

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में अपोलो डीबी सिटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाली छात्रा अंजलि यामयार घर में चल रही खटपट से भी परेशान थी। वह लंबे समय से घुटन महसूस कर रही थी। मंगलवार को स्कूल जाने के पहले आत्महत्या का मन बना चुकी थी। अंजिल ने मां से कहा था कि मैं बड़ी हो गई हूं, मुझे छोड़ने मत जाया करो। पिता छोड़ने गए, लेकिन उन्हें भी बस आने के पहले घर भेज दिया।

जांच में शामिल एक अफसर का दावा है कि यामयार परिवार में कलह होती रहती थी। पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद से बच्चे परेशान थे। यह बात अंजलि के भाई आदित्य ने पहले ही दिन बता दी थी। हालांकि अंजलि ने विवाद के कारण ही जान दी, यह नहीं कह सकते।

पुलिस ने लिए परिवार के बयान, पिता को खुदकुशी पर शक

शुक्रवार को पुलिस अफसरों ने अंजलि के पिता अमोल यामयार, मां अर्चना और भाई आदित्य के बयान लिए। अमोल ने कहा कि बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। जैसी घटना बताई जा रही, वैसी नहीं है। शंका का समाधान करने के लिए पुलिसकर्मी अमोल को बस स्टाप ले गए और सीसीटीवी फुटेज दिखाए। इसके बाद लिफ्ट और 14वीं मंजिल पर भी गए।

टैबलेट का पासवर्ड भी किसी को नहीं बताती थी

मां अर्चना का पूरा जोर अंजलि के टेबलेट पर था। उसने कहा कि टैबलेट में ही राज छुपा है। वह पूरे समय टैबलेट को साथ रखती थी। पासवर्ड भी किसी को नहीं बताती थी। कोई देखने की कोशिश भी करें तो टैबलेट बंद कर लेती थी।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |