Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

80 की उम्र में पिता बना यह शख्स, पत्नी बोली- प्रेग्नेंट हुई तो शॉक्ड रह गई

Whats App

मलेशिया के 80 वर्षीय सेवानिवृत्त योब अहमद और उनकी 42 वर्षीय पत्नी जालेहा जैनुल आबिदीन ने हाल ही में अपने नवजात बच्ची नूर का स्वागत किया. योब ने कहा कि उनकी उम्र में बच्चा होना एक अनपेक्षित घटना थी, लेकिन वे इसे अल्लाह का उपहार मानते हैं.

हरियन मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार, योब का कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इस उम्र में उनका बच्चा होगा. उन्होंने कहा, ऐसा इसलिए नहीं मैं काफी ‘मजबूत’ हूं, बल्कि मैं तो मानता हूं कि यह सब ऊपरवाले की कृपा से हुआ है. मेरे बच्चे का जन्म एक उपहार और अल्लाह की इच्छा है. योब ने अपनी खुशखबरी टिकटॉक अकाउंट @ummimakhapakyob पर साझा की, जिसमें उन्हें नवजात शिशु के सामने प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है.

उन्होंने बताया कि उनकी बढ़ती उम्र को देखते हुए बच्चा पैदा करने की योजना नहीं थी, क्योंकि पिछली शादी से पहले से ही उनके चार बच्चे बड़े हो चुके हैं. वहीं, पत्नी जालेहा का कहना है कि उनके और योब के बीच बच्चे के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई, जबकि उनकी शादी को 10 साल हो गए हैं.

Whats App

जालेहा को पांच साल पहले गर्भपात हुआ था. वह सोचती थीं कि वह पहले से ही रजोनिवृत्ति में है. लेकिन जब फिर से खुद के गर्भवती होने की खबर सुनी, तो पहले तो चौंक गईं फिर उन्होंने इसे भाग्य का एक मोड़ माना. उन्होंने बताया कि उनके बड़े बच्चे भी उनकी इस खुशी में शामिल हैं, क्योंकि उन्हें छोटा भाई-बहन मिले हुए काफी समय हो गया है. जालेहा के पिछले विवाहों से तीन बच्चे हैं, जिनकी उम्र 12, 14 और 16 साल है.

योब ने कहा, सब ऊपरवाले की इच्छा है, जिसे हम रोक नहीं सकते. उन्होंने कहा कि अल्लाह ने उनकी पत्नी को गर्भधारण करने और बच्चा पैदा करने की अनुमति दी, इसके लिए वह बहुत आभारी हैं और इसे एक आशीर्वाद मानते हैं. 80 साल का पिता चाहता है कि उनकी बेटी एक स्वस्थ और नेक महिला बने.

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374