Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

महिला ने दूसरे के घर जाकर लगाई फांसी, युवक ने पहले शव छिपाया बाद में खेत पर जाकर कर ली आत्महत्या

Whats App

लवकुशनगर। छतरपुर जिले के पुरा गांव में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। महिला दूसरे गांव की थी जिसने दूसरे गांव पहुंचकर दूसरे के घर आकर आत्महत्या कर ली।

इधर तीन दिन से महिला की मौत से परेशान युवक ने पहले तो महिला के शव को छिपाना चाहा। बाद में शव को अटारी में रखा दिनभर गांव में घूमता रहा। बाद में परेशान होकर खेत पर जाकर आत्महत्या कर ली।

युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है । इसमें पूरा घटनाक्रम लिखा है। सुसाइड नोट को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Whats App

घटना को लेकर पुलिस को गांव के ही बल्लू कुशवाहा द्वारा सूचना दी गई कि गांव के ही व्यक्ति अतुल तिवारी 36 वर्ष ने अपने ही खेत में नीम के पेड़ से फांसी लगा ली है।

लवकुशनगर पुलिस और पठा चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और बारीकी से जांच शुरू की। मृतक अतुल तिवारी की जेब से एक सुसाइड नोट मिला।

इसमें लिखा था कि लल्ला बाई पति से लड़-झगड़ कर मेरे घर आई थी और मुझ से बोली या तो उससे बोलो कि जमीन नाम करे नहीं तो उसी के पास चली जाओ। इसके चलते मैं तुम्हारे पास आई हूं। तुम दारू लाओ । इसके बाद मैं शराब लेने चला गया और जब लौटा तो देखा कि उसने फांसी लगा ली, जिसको लेकर मैं परेशान हो गया।

इसके बाद मैंने घसीट कर अपनी अटारी में उसका शव रख दिया। मेरा दिमाग़ काम नहीं कर रहा था। मैं दिन-भर यहां – वहां घूमता रहा। मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। मैंने सोचा कि मेरे अब जीना ही बेकार है और मैं फांसी लगा रहा हूं।

दोनों की मौत का मामला संदिग्ध

महिला की मौत के तीन दिन तक युवक शव को छिपाता रहा। बाद में उसने अपने खेत पर जाकर जान दे दी। दोनों की मौत का मामला संदिग्ध है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला था, जब वह घर लौटा तो उसने देखा कि घर में लल्ला बाई बेड़िया ने फांसी लगा ली है जिसको लेकर वह भयभीत हो गया और लाश को छुपाने का प्रयास करने लगा, जिसके चलते उसने भी फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

नवीन दुबे, एसडीओपी, लवकुशनगर।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |