Breaking
मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान मिल रहा, दिल्ली ड्रग्स का आरोपी कांग्रेस का सदस्य- बीजेपी का बड़ा ... बृजबिहारी प्रसाद की कभी बिहार में बोलती थी तूती, अब राजनीति में कहां खड़ा है परिवार? 2 नवंबर को उड़ा देंगे महाकाल मंदिर…’ विस्फोट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के लेटर से हड़कंप ईरान-इजरायल जंग से टेंशन में भारत; जयशंकर ने विशेषज्ञों से किया विचार-विमर्श, दोनों देशों को दी सलाह अग्निवीरों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे… गांधी जयंती पर राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला पार्टी बनते ही प्रशांत किशोर ने मारी पहली पलटी, जन सुराज के संविधान से न्यूनतम अर्हता गायब महाविकास अघाड़ी में बैठकों का दौर जारी, सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला JMM भी झारखंड में कांग्रेस और RJD के रंग में रंगी- हजारीबाग में बोले PM मोदी 56 साल बाद गांव पहुंचा शहीद मलखान सिंह का शव, 1968 में प्लेन क्रैश में गई थी जान झारखंड में ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, थाने में ही खून से लथपथ मिला शव

शराब के लिए रुपये न देने पर किशोर से मारपीट, सरेराह नग्न कर सड़क पर दौड़ाया, बनाया वीडियो

Whats App

भोपाल। परविलया सड़क थाना इलाके के ग्राम मुबारकपुर में रविवार को पांच लोगों ने एक किशोरवय बालक को रास्ते में रोका और शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे। मना करने पर उन्होंने किशोर के साथ मारपीट कर उसके पूरे कपड़े उतार दिए और सड़क पर दौड़ने को मजबूर किया। साथ ही पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया। शेखी बघारने के लिए उन्होंने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित भी कर दिया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुबारकपुर निवासी पांच आरोपितों में से चार को अड़ीबाजी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक नाबालिग आरोपित को भी अभिरक्षा में ले लिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में तीन सगे भाई हैं।

एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बहुप्रसारित हुआ था। वीडियो में चार युवक एक किशोर को पीटते हुए दिख रहे थे। मारपीट के बाद उन्होंने नाबालिग के कपड़े उतारकर उसे दौड़ाना शुरू कर दिया था। भयभीत होकर नाबालिग जब भागने लगा तो युवकों ने उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने तकनीकी जांच की। इससे पता चला कि वीडियो मुबारकपुर में बनाया गया है। इस वीडियो में दिख रहे दो युवकों को परवलिया थाना के पुलिसकर्मियों ने पहचान भी लिया। इसके बाद पुलिस उन युवकों के घर पहुंच गई।
Whats App
हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार करते हुए अपने साथियों के नाम भी बता दिए। पीड़ित भी मुबारकपुर का निवासी है। पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने शराब के लिए रुपये मांगने किशोर को रास्ते में रोका था। उसने रुपये देने से मना कर दिया था, तो उसके साथ मारपीट कर उसे बदनाम करने के लिए उसके कपड़े उतारकर भागने के लिए विवश किया और वीडियो बना लिया था।
परवलिया थाना प्रभारी रोहित नागर ने बताया कि इस मामले में अनीस, लईक, नईम, सुमाइल को गिरफ्तार कर लिया है। एक नाबालिग को अभिरक्षा में लिया गया है। बालिग सभी आरोपितों को अदालत ने जेल भेज दिया है।

मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान मिल रहा, दिल्ली ड्रग्स का आरोपी कांग्रेस का सदस्य- बीजेपी का बड़ा हमला     |     बृजबिहारी प्रसाद की कभी बिहार में बोलती थी तूती, अब राजनीति में कहां खड़ा है परिवार?     |     2 नवंबर को उड़ा देंगे महाकाल मंदिर…’ विस्फोट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के लेटर से हड़कंप     |     ईरान-इजरायल जंग से टेंशन में भारत; जयशंकर ने विशेषज्ञों से किया विचार-विमर्श, दोनों देशों को दी सलाह     |     अग्निवीरों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे… गांधी जयंती पर राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला     |     पार्टी बनते ही प्रशांत किशोर ने मारी पहली पलटी, जन सुराज के संविधान से न्यूनतम अर्हता गायब     |     महाविकास अघाड़ी में बैठकों का दौर जारी, सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला     |     JMM भी झारखंड में कांग्रेस और RJD के रंग में रंगी- हजारीबाग में बोले PM मोदी     |     56 साल बाद गांव पहुंचा शहीद मलखान सिंह का शव, 1968 में प्लेन क्रैश में गई थी जान     |     झारखंड में ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, थाने में ही खून से लथपथ मिला शव     |