Breaking
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

Whats App

भोपाल। जिले के बैरसिया थाना इलाके में पिछले दिनों तेज रफ्तार कार पलटने से घायल हुए किशोर ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। उधर, खजूरी सड़क इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह है घटनाक्रम

बैरसिया थाने के एसआइ हेमंत सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय वंश पुत्र हेमंत साहू शमशाबाद का रहने वाला था। वह ग्यारहवीं का छात्र था। 30 जून को वह अपने पांच दोस्तों के साथ कार से शमशाबाद से बैरसिया आ रहा था। उसके किसी दोस्त को मोबाइल खरीदना था।
Whats App
चालक काफी तेज गति से कार चला रहा था। शाम करीब पौने पांच बजे लालूखेड़ी के पास पहुंची कार रफ्तार अधिक होने के कारण तीन पलटी खा गई। हादसे में कार में सवार छह लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला।
हादसे में गंभीर रूप से घायल शमाशाबाद निवासी 18 वर्षीय विपिन पुत्र पवर्त सिंह राजपूत को स्वजन उपचार के लिए शमशाबाद ले गए थे। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। वंश को स्वजन ने भोपाल के एलबीएस अस्पताल में भर्ती करा दिया था। उपचार के दौरान मंगलवार दोपहर में वंश की भी मौत हो गई। पुलिस ने कार क्रमांक एमपी-04-ईबी-8594 के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम बरखेड़ा बोंदर निवासी 26 वर्षीय सुरेश पुत्र रमेश उईके निजी काम करता था। सोमवार शाम को वह रात में देर से लौटने बात घर पर बताकर बाइक से निकला था। मंगलवार सुबह उसका शव गांव से कुछ दूर स्थित हाईवे किनारे पड़ा मिला। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। रात को उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |     NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के मृत्युंजय सिंह     |     आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम     |