Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा

Whats App

बिहार के मोतिहारी में एक साधु मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए. भीड़ ने साधु को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा. इस दौरान साधु भीड़ से उन्हें छोड़ने के लिए रहम की भींख मांगता रहा, लेकिन भीड़ पर उनकी गुहार का कोई असर नहीं पड़ा. वहां से गुजर रहे रिटायर्ड दरोगा ने घायल साधु को भीड़ के चंगुल से बामुश्किल छुडाया. साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पीड़ित साधु ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना जिले के मलाही थाना क्षेत्र के चटिया गांव के लालकिशोर गिरी उर्फ नागा बाबा के साथ हुई है. वह अपनी बाइक से मंदिर जा रहे थे, तभी रास्ते में गांव टिकुलिया में एक युवक उनकी बाइक से टकरा गया.

भीड़ ने साधु को विद्युत पोल से बांधा

Whats App

घटना के बाद युवक और नागा बाबा में कहासुनी होने लगी. युवक ने अपने गांव के लोगों को बुला लिया. ग्रामीणों की भीड़ ने नागा बाबा को एक बिजली के पोल से बांध दिया. बाबा के हाथ और पैर बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी. बाबा बार-बार अपनी रहम की भीख मांगता रहा लेकिन हिंसक भीड़ उनकी गुहार सुनने को तैयार नहीं थी. काफी देर तक ग्रामीण नागा बाबा की पिटाई करते रहे. शोर सुनकर कुछ देर बाद गांव के ही एक रिटायर्ड दारोगा वहां पहुंचे. उन्होंने साधु को भीड़ के चंगुल से छुड़वाया.

वीडियो हुआ वायरल

किसी ने नागा बाबा के साथ मारपीट की वीडियो को वायरल कर दिया. बाबा ने गोविंदगंज थाना पर 9 नामजद और 20 अज्ञात ग्रामीणों के ऊपर आरोप लगाया. पुलिस ने इस मामले में मुदकमाँ दर्ज कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए वायरल वीडियो के आधार पर नामजद एक ग्रामीण अशोक राम को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. पुलिस बाकी आरोपियों को गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है.

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |