Breaking
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा

Whats App

Reliance Jio ने बेशक ग्राहकों को 440 वॉट का झटका देते हुए Prepaid और Postpaid Plans की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. प्लान्स की कीमतों में इजाफा होने की वजह से अगर आप भी दुखी हैं तो आपकी इस नाराज़गी को दूर करने के लिए Jio की तरफ से दो शानदार प्लान्स के साथ Free Data ऑफर किया जा रहा है.

कंपनी एक या फिर दो नहीं बल्कि इन Jio Recharge Plans के साथ 20GB तक फ्री हाई-स्पीड डेटा ऑफर कर रही है. कौन-कौन से हैं ये प्लान्स और कितनी है इन प्लान की कीमत? आइए जानते हैं. इन प्लान्स की कीमत 749 रुपये और 899 रुपये है और दोनों ही प्लान्स के साथ Unlimited 5G Data का बेनिफिट मिलता है.

Jio 749 Plan Details

Whats App

749 रुपये वाले इस रिलायंस जियो रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी की तरफ से डेली 2 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा, साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमस मिलेंगे.

72 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान के साथ कुल 144 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है. इसके अलावा ये प्लान आपको 20 जीबी फ्री डेटा भी ऑफर करेगा, इस हिसाब से इस प्लान में आपको 164 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा.

Jio 899 Plan Details

899 रुपये वाले इस जियो प्रीपेड प्लान के साथ रिलायंस जियो की तरफ से आप लोगों को हर रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा. ये प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इस हिसाब से ये प्लान कुल 180 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर करता है, लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी की तरफ से ये प्लान 20 जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है तो इसका मतलब यह हुआ कि 899 रुपये वाले प्लान के साथ आपको कुल 200 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा.

फ्री डेटा के अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस का फायदा मिलता है. एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात करें तो ये प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस ऑफर करता है.

बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |     NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के मृत्युंजय सिंह     |     आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम     |