Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

इंदौर के आश्रम में 6 बच्चों की मौत पर बोले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला- “मुझे इसकी जानकारी नहीं, पता करके बात करुंगा”

Whats App

इंदौर। मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला शनिवार को इंदौर पहुंचे। मीडिया ने जब उसने शहर के आश्रम में 6 बच्चों की मौत को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि “मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। पता करके बात करुंगा।”

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला के पास चिकित्सा शिक्षा विभाग का जिम्मा भी है। इंदौर में उनके कार्यक्रम में एमवाय अस्पताल का निरीक्षण भी शामिल है। ऐसे में उनका यह बयान चर्चा का विषय बन गया है। आश्रम में जो बच्चे बीमार हुए थे, उनका चाचा नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पौधारोपण कार्यक्रम में हुए शामिल

Whats App

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला इंदौर के पितृ पर्वत पर पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। पौधारोपण के बाद यहीं मीडिया ने उनसे आश्रम में बच्चों की मौत पर सवाल किया था। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |