Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

खरगोन पुलिस ने दिनदहाड़े स्कूल संचालक को चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

Whats App

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में गत दिवस इलाज के दौरान सरस्वती स्कूल संचालक की हुई मृत्यु के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, 2 आरोपी द्वारा धारदार चाकू से हमला किया गया था। जिस में  मामूली कहासुनी को लेकर आवेश मे आकार चाकू मारा था फिर स्कूल संचालक की गाड़ी पर पथराव किया था। वहीं आरोपी पर अलग – अलग थानों में करीब एक दर्जन से ज्यादा अपराध पंजीबद्ध है। आपको बता दें की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि, एक व्यक्ति पर 2 अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा धारदार हथियार से ग्राम सांघवी के आगे पुलिया के पास हमला कर घायल कर दिया है। जिसे तत्काल ईलाज के लिए शासकीय अस्पताल खरगोन भेजा गया है।

 उक्त सूचना पर से थाना बरूड व थाना उन की पुलिस टीम को तत्काल शासकीय अस्पताल खरगोन व घटनास्थल पर रवाना किया गया व थाना उन पर विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक खरगोन धर्मराज मीना के निर्देशन में टीम का गठन कर उक्त मामले मे लिप्त आरोपियों की शीघ्र से शीघ्र गिरफ़्तारी हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस थाना टीम उन व बरुड के द्वारा क्षेत्र मे मुखबिरों को सक्रिय कर घटना मे संलिप्त आरोपियों की पहचान के लिए मुखबिरों को सक्रिय कर जानकारी एकत्रित करने के लिए लगाया गया व पुलिस टीम के द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए व घटनास्थल के आसपास संदिग्धों को भी संदेह के घेरे मे रख कर पूछताछ की गई।

जिसमे संदिग्ध वाहन स्वामी सुनिल उर्फ सोनिया घटना दिनांक को अपने दोस्त गिलदार के साथ शराब पीने ग्राम सांघवी जाना एवं घटना के बाद से फरार होने पाया गया। प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा तत्काल सुनिल उर्फ सोनिया निवासी छिपीपुरा व गिलदार पिता फुलसिंह कुकडिया बयडा थाना चौकी ओझर थाना नागलवाडी को पकड़ा गया । जिनसे सख्ती से पूछताछ करने पर उक्त घटना को करीत करना स्वीकार किया गया। पुलिस टीम के द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा रहा है।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |