Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

रोहित शर्मा को 50 करोड़ रुपये नहीं मिलेंगे! हिटमैन पर सामने आई बड़ी खबर

Whats App

रोहित शर्मा अगर आईपीएल 2025 की ऑक्शन में उतरे तो उनपर 50 करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च हो सकती है. ऐसी रिपोर्ट्स मीडिया में जमकर वायरल हुई थी. दावा किया जा रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स ने रोहित शर्मा को खरीदने की रणनीति बनाई है और इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए वो 50 करोड़ की भारी-भरकम रकम खर्च कर सकते हैं. लेकिन इन सभी रिपोर्ट्स को लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनाक ने सिरे से खारिज कर दिया है. संजीव गोयनका ने कहा कि अगर वो एक खिलाड़ी को ही 50 करोड़ रुपये दे देंगे तो बाकी 22 खिलाड़ियों को कैसे मैनेज किया जाएगा?

रोहित को नहीं मिलेंगे 50 करोड़?

संजीव गोयनका ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये कोई नहीं जानता कि रोहित शर्मा ऑक्शन का हिस्सा होंगे या नहीं. अभी ये नहीं पता है कि मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज करेगी या रिटेन करेगी. संजीव गोयनका ने आगे कहा कि अगर रोहित ऑक्शन में आते भी हैं तो भी एक खिलाड़ी पर 50 फीसदी पैसा खर्च करना मुश्किल होगा क्योंकि फिर 22 खिलाड़ियों को मैनेज करना मुश्किल हो सकता है. साफ है कहीं ना कहीं संजीव गोयनका ने इस रिपोर्ट को सिरे से खारिज कर दिया कि रोहित शर्मा को 50 करोड़ तक की रकम मिल सकती है.

Whats App

रोहित पर लग सकती है रिकॉर्डतोड़ बोली

रोहित शर्मा पर चाहे 50 करोड़ ना भी हों लेकिन इतना तो साफ है कि ये खिलाड़ी अगर ऑक्शन के मैदान में उतरा तो उन्हें रिकॉर्डतोड़ पैसा मिल सकता है. आईपीएल में अबतक की सबसे बड़ी बोली मिचेल स्टार्क पर लगी है जिन्हें पिछले सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ में खरीदा था. रोहित शर्मा पर इसलिए भी बोली ज्यादा लगेगी क्योंकि वो बेहतरीन कप्तान हैं. पिछले सीजन मुंबई इंडियंस ने उन्हें कप्तानी से हटाया था और कई टीमों को एक अच्छे कप्तान की दरकार है. रोहित शर्मा की अगुवाई में हाल ही में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप जीता और इससे पहले वो मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल जिता चुके हैं. साफ है रोहित की डिमांड काफी ज्यादा है और यकीन मानिए वो ऑक्शन में उतरे तो पैसा ही पैसा बरसेगा.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |