Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

गुना में सांप के काटने से युवक की मौत,परिजन कराते रहे झाड़ – फूंक, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

Whats App

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र के चांदनभेंट गांव में 45 वर्षीय व्यक्ति को सांप ने काट लिया। परिजनों द्वारा सीधे अस्पताल आने की बजाए घंटों तक झाड़-फूंक का सहारा लिया, जिसके चलते युवक तड़पता रहा और पूरे शरीर में जहर फैलने की वजह से जान चली गई। जानकारी के मुताबिक ग्राम चांदनभेंट निवासी गनपत सिंह भील को मंगलवार-बुधवार के तड़के करीब 4 बजे जहरीले सांप ने काट लिया था। गनपत सिंह भील आर्थिक रूप से इतना कमजोर है कि उसके पास सोने के लिए पलंग भी नहीं था, जिसकी वजह से अपनी झोपड़ी में ही जमीन पर सो रहा था।

सांप द्वारा गनपत को काटने की जानकारी मिलने पर परिजन उसे सीधे झाड़-फूंक केंद्र बोरखेड़ा ले गए। कई घंटों तक झाड़-फूंक के बाद आराम नहीं मिलने पर करीब 12 घंटों बाद शाम 5 बजे गनपत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, तब तक उसके शरीर में जहर इस हद तक फैल गया कि एंटी डोज ने भी काम नहीं किया और गनपत सिंह की मौत हो गई। बुधवार को जिला अस्पताल में ही गनपत के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और परिजनों को सौंप दिया गया है।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |