Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

कटनी में चोर बता महिला व नाती को पीटने का वीडियो वायरल, टीआई सहित पांच अन्य पुलिस कर्मी किए लाइन अटैच, पीड़‍ित परिवार से मिलेंगे कांग्रेस नेता

Whats App

कटनी। कटनी में जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने व पुलिस कर्मियों के महिला व किशोर की बेदम पिटाई मामले का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित होने के बाद बुधवार की रात को ही थाना प्रभारी को हटा दिया था। मामले में जांच करने एसपी रेल शिमला प्रसाद जीआरपी थाना कटनी पहुंची हैं और डीआईजी के भी कटनी पहुंचने की बात बताई जा रही है। डीआईजी रेल मोनिका शुक्ला भी जांच को लेकर पहुंचीं जीआरपी कटनी। ऐसा सुनने में आ रहा है कि राहुल गांधी पीड़‍ित महिला से बात फोन पर बात करेंगे। हालांकि कांग्रेस पदाधिकारी इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

जीतू पटवारी व प्रदेश कांग्रेस मीडिया के अध्यक्ष कटनी प्रवास पर

कटनी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी व प्रदेश कांग्रेस मीडिया के अध्यक्ष मुकेश नायक आज कटनी प्रवास पर रहेंगे। पटवारी और नायक भोपाल से सड़क मार्ग से कटनी पहुंचेंगे और पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे। जीआरपी थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों के झर्रा टिकुरिया निवासी महिला व उसके नाती की बेरहमी से पिटाई के वीडियो के मामले में राजनीतिक सियासत गरमाने लगी है।

Whats App

जीआरपी में मारपीट मामले की जांच करने पहुंचीं एसपी रेल

रेल एसपी ने मामले को लेकर कहा कि प्रथम दृष्टया वीडियो सामने आने के बाद थाना प्रभारी सहित पांच अन्य पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच भोपाल में पदस्थ डीएसपी कुल्हाड़ा करेंगे और उसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सुरक्षा को लेकर जबलपुर से अतिरिक्त बल बुलाया गया

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी व अन्य कांग्रेस पदाधिकारी शाम को पीड़ित परिवार से मिलने कटनी पहुंच रहे हैं। जिसके चलते जीआरपी थाना में सुरक्षा को लेकर जबलपुर से अतिरिक्त बल बुलाया गया है। वहीं महिला के घर के पास भी स्थानीय पुलिस को तैनात किया रहा है।

चेम्बर में बंद करके डंडे से पीट रही थीं जीआरपी थाना प्रभारी

जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने का बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें थाना प्रभारी सहित कुछ पुलिसकर्मी झर्रा टिकुरिया निवासी महिला कुसुम वंशकार व उसके 15 वर्षीय नाती को अपने चेम्बर में बंद करके डंडे से पीट रही थीं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पटवारी ने एक्स पर किया था पोस्ट

मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट किया था और उसके बाद बवाल मच गया। रेल पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को हटाते हुए उप पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंप दी थी। वहीं मामले में यह भी सफाई दी गई कि महिला व उसके नाती के खिलाफ चोरी के कई मामले दर्ज हैं।

पीसीसी चीफ के पोस्ट पर रेल एसपी शिमला प्रसाद ने दिया जवाब

मामले को लेकर पीसीसी चीफ के एक्स पोस्ट पर रेल एसपी शिमला प्रसाद ने जवाब दिया है। इसमें उनका कहना है कि वीडियो अक्टूबर 2023 का है। वीडियो में जो युवक है उसके खिलाफ 19 मामले दर्ज हें और वह निगरानीशुदा बदमाश है। युवक पर पिछले साल फरार होने पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

एसपी रेल ने लिखा है कि अप्रैल माह में जिलाबदर का आदेश जारी किया गया था। तथ्य सामने आने बाद थाना प्रभारी जीआरपी को हटाया गया है और पूरे मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |