Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

नरसिंहपुर में सराफा दुकान में हेलमेट लगाकर आए युवक ने दिखाई नकली पिस्टल, एक गलती ने पहुंचाया जेल

Whats App

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर में गोटेगांव पुलिस ने जबलपुर रोड से जिस आरोपित को गिरफ्तार किया, उसने नकली पिस्‍टल का भय दिखाकर सराफा दुकानदार को लूटने की कोशिश की। हेलमेट लगाकर दुकान में घुसा तो कुछ शंका हुई। डिजाइन मोबाइल से दिखाकर उसी तरह की सोने की चूड़ी मांगी थी, जिस पर दुकानदार ने बनाने से इंकार कर दिया। पूछने पर उसने बताया, कि वह गोटेगांव का रहने वाला है। फिर बाइक से सुनका तिराहा तरफ निकल गया था।

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार

सराफा दुकान में हेलमेट लगाकर आया युवक नकली पिस्टल से बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में था। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गोटेगांव थानांतर्गत पुलिस ने जबलपुर रोड से एक आरोपित को गिरफ्तार कर उसके पास से 9 सूअरमार बम बरामद किए हैं। इन दोनों सफलता की जानकारी बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी अमित कुमार ने दी।

Whats App

घटना के समय कारीगर सिकंदर खान व साकिब थे

कोतवाली के पुराने श्याम टाकीज के पास गांधी वार्ड में बीती 26 अगस्त की रात करीब 8 बजे एक व्यक्ति काले रंग का हेलमेट लगाकर अंकित सोनी की सराफा दुकान में पहुंचा था। उस समय दुकान में कारीगर सिकंदर खान व साकिब थे। व्यक्ति ने एक डिजाइन मोबाइल से दिखाकर उसी तरह की सोने की चूड़ी मांगी थी, जिस पर अंकित सोनी ने बनने से इंकार कर दिया था। पूछने पर उसने बताया, कि वह गोटेगांव का रहने वाला है। इसके बाद वह व्यक्ति बाइक से सुनका तिराहा तरफ निकल गया था।

सीसीटीवी में दिखा हेलमेट लगाए व्यक्ति के हाथ में पिस्टल

थोड़ी देर बाद जब दुकान के सीसीटीवी चेक किए गए, तो पता चला कि हेलमेट लगाए व्यक्ति के हाथ में पिस्टल जैसा हथियार था। दुकान में आने पर उसने इसे छिपा लिया था। अंकित सोनी ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी, कि शायद अज्ञात कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में था। इसके बाद रातभर कोतवाली व स्टेशनगंज थानों की पुलिस शहर की सीसीटीवी कैमरे से संदिग्ध की पड़ताल रहे।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया

एसपी अमित कुमार ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया था। आखिरकार बीती 27 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संदेही को बीटीआई कॉलोनी गाडरवारा के पास से घूमते हुए गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम विकास पिता लालमनशा ठाकुर उम्र 19 वर्ष होना बताया। यह भी कहा, कि उसे कर्ज उतारने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसलिए उसने 25 अगस्त की रात नकली पिस्टल लेकर अंकित ज्वेलर्स गया था, लेकिन वहां चोरी करने योग्य सामान नहीं मिलने पर वापस आ गया।

पकड़े जाने पर नकली पिस्टल का भय दिखाकर भाग सके

नकली पिस्टल इसीलिए रखी थी, कि अगर चोरी करते हुए पकड़ा गया, तो वह इसका भय दिखाकर भाग सके। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक, नकली पिस्टल, एक हेलमेट, एक बैग, एक मोबाइल फोन, गमछा व पानी का बाटल जब्त की है। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। एसपी अमित कुमार ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा है।

आरोपित की गिरफ्तारी में इनकी महत्‍वपूर्ण भूमिका रही

आरोपित की गिरफ्तारी एसडीओपी मोनिका तिवारी के मार्गदर्शन में टीआई गौरव चाटे, एसआई मनीष मरावी, मुस्ताक खान, आरक्षक पंकज राजपूत, प्रहलाद माधवे, रोहित चंपुरिया, अनुराग दुबे, एसआई प्रकाश पाठक थाना प्रभारी साईखेड़ा, स्टेशनगंज टीआई प्रदीप सराफ समेत करेली, गाडरवारा पुलिस कर्मचारियों व सायबर सेल आरक्षक नीरज डेहरिया, कुमुद पाठक की भूमिका रही।

एसपी, एसडीओपी समेत कोतवाली थाना प्रभारी का सम्मान

चोरी के प्रयास के आरोपित को गिरफ्तार करने पर पुलिस कंट्रोल रूम में शहर के सराफा व्यापारियों ने एसपी, एसडीओपी समेत कोतवाली थाना प्रभारी आदि का सम्मान किया गया।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |