Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

वेदांत फैशन के आईपीओ की लिस्टिंग आज, 2.57 गुना हुआ था सब्सक्राइब

Whats App

Vedanata Fashion IPO: वेदांत फैशन के आईपीओ लिस्टिंग आज होगी. यह 4 फरवरी को खुला था और 8 फरवरी को बंद हुआ था. इसको 2.57 गुना सब्सक्राइब किया गया था.

Vedanata Fashion IPO: मान्यवर ब्रांड के मालिक वेदांत फैशन लिमिटेड के शेयर बुधवार को बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी में सूचीबद्ध हुए क्योंकि प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) बाजार में आया था. वेदांत फैशन का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 4 फरवरी को खुला और प्रक्रिया 8 फरवरी को बंद हुआ था.

वेदांत फैशन आईपीओ विवरण

Whats App

QIB सेगमेंट में IPO को 7.49 गुना, NII सेगमेंट में 1.07 गुना, रिटेल सेगमेंट में 0.39 गुना सब्सक्राइब किया गया था. कुल मिलाकर आईपीओ को 2.57 गुना अभिदान मिला.

आईपीओ का अंकित मूल्य 1 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है.

आईपीओ की कीमत 824 रुपये से 866 रुपये प्रति शेयर इक्विटी के बीच तय की गई थी.

इसका मार्केट लॉट और न्यूनतम ऑर्डर मात्रा 17 शेयर है.

वेदांत फैशन का आकार 3,149.19 करोड़ रुपये था. आईपीओ पूरी तरह से बिक्री का प्रस्ताव था.

वेदांत फैशन शेयर कीमत

वेदांत फैशन शेयर की कीमतों की ऑनलाइन जांच की जा सकती है.

सेंसेक्स पर वेदांत फैशन के शेयर की कीमत जानने के लिए आपको https://www.bseindia.com/stock-share-price/vedant-fashions-ltd/manyavar/543463/ पर जाना होगा.

ये भी पढें: EPF में होगी 66 परसेंट की बढ़ोतरी! करोड़पति बनकर होंगे रिटायर, जानिए सरकार का नया नियम

आप https://www.nseindia.com/get-quotes/equity?symbol=MANYAVAR पर वेदांत फैशन शेयर की कीमत एनएसई पर देख सकते हैं.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374