Breaking
आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव

SHO की फेयरवेल पार्टी, डांस करते समय कांस्टेबल गिरा, मौत…क्या आया था हार्ट अटैक?

Whats App

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की ड्यूटी पर ही मौत हो गई. डॉक्टरों ने कांस्टेबल की हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि की है. इस घटना के दौरान हेड कांस्टेबल रवि कुमार रूपनगर थाने में तैनात थे. बुधवार शाम थाने में फेयरवेल पार्टी चल थी बताया जा रहा है कि उसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और अचानक से हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

साथी उन्हें नजदीकी अस्पताल में भी लेकर गए थे, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रवि का डांस करते का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि इसके कुछ देर बाद उन्हें हार्ट अटैक आया था. ये फेयरवल पार्टी रूनगर थाने में आयोजित की गई थी.

डांस करते-करते निकली जान

Whats App

पुलिसकर्मी की नौकरी अन्य नौकरियों से थोड़ी मुश्किल और जिम्मेदारियों से भरी हुई होती है. ऐसे में पार्टी और एंज्वायमेंट के लिए ज्यादा समय नहीं होता है. बिजी जिंदगी से समय निकालकर मृतक कांस्टेबल एक फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए गए हुए थे. चिंताओं से मुक्त होकर वो बिल्कुल मस्तमौला होकर डांस कर रहे थे, तभी उनके सीने में दर्द उठा और वो नीचे गिर पड़े, उन्हें बिना देरी करते हुए नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. किसी को नहीं पता था कि ये रवि का आखिरी दिन है. रवि के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |     कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव     |