Breaking
गुंडागर्दी ऐसी कि कार सवार पिता-पुत्र को बदमाशों ने पीटा, बेटी से की अभद्रता अधिकारियों के लिए रोक दी गईं ट्रेनें, स्पेशल कोच जोड़ने में लगे घंटों, देरी से की रवाना बरा में कचरे के पहाड़ हटाकर बनाया पार्क, कालोनियों के पार्कों का कचरा शहडोल ओपीएम की सोडा फैक्ट्री में क्लोरीन गैस का रिसाव, 12 बेहोश, 40 चपेट में शहडोल के ब्यौहारी में बाघ ने किया चरवाहे पर हमला तो गायों ने बचाई अपने मालिक की जान जीवाजी क्लब: बड़े लोगों के चुनाव में नियम "बौने", थीम रोड पर अवैध प्रचार 6 साल की मासूम को सुनसान जगह ले गया दरिंदा, ‘बजरंगी भाईजान’ बनकर आए बंदर, कर दिया मकसद नाकाम हुड्डा आपको बहन कह रहे हैं… कुमारी सैलजा बोलीं-वक्त सबकुछ करा देता है केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं आतिशी, संभाली दिल्ली के CM की कमान सुल्तानपुर में 1.35 करोड़ की डकैती, 2 एनकाउंटर, कौन था अनुज प्रताप सिंह जो उन्नाव में मारा गया?

गुना में एएसपी के बंगले पर चली गोली, ड्राइवर घायल… पिस्तौल की सफाई के दौरान हुआ फायर

Whats App
गुना: गुना में एएसपी का ड्राइवर बंदूक की गोली से घायल हो गया। ड्राइवर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोली ड्राइवर के बायें पैर में घुटने के नीचे लगी है। ड्राइवर के पैर में फ्रैक्चर भी बताया जा रहा है। एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायल ड्राइवर का हाल-चाल जाना।

पिस्तौल की सफाई के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, एडिशनल एसपी मान सिंह ठाकुर के बंगले पर गनमैन संतोष रघुवंशी शनिवार सुबह पिस्तौल की सफाई कर रहे थे। पिस्तौल को चेक करने के बाद उन्होंने उसमें मैगजीन लोड कर दी। इसी दौरान अचानक पिस्तौल से फायर हो गया।
Whats App
पिस्तौल से निकली गोली सामने बैठे एएसपी के ड्राइवर महेश धाकड़ पुत्र अमित लाल निवासी पुलिस लाइन कैंट के पैर में घुटने के नीचे जा लगी। इससे गंभीर रूप से घायल हो गए। महेश को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां फिलहाल उनका उपचार किया जा रहा है। उनके पैर में फ्रेक्चर हुआ है।

गुंडागर्दी ऐसी कि कार सवार पिता-पुत्र को बदमाशों ने पीटा, बेटी से की अभद्रता     |     अधिकारियों के लिए रोक दी गईं ट्रेनें, स्पेशल कोच जोड़ने में लगे घंटों, देरी से की रवाना     |     बरा में कचरे के पहाड़ हटाकर बनाया पार्क, कालोनियों के पार्कों का कचरा     |     शहडोल ओपीएम की सोडा फैक्ट्री में क्लोरीन गैस का रिसाव, 12 बेहोश, 40 चपेट में     |     शहडोल के ब्यौहारी में बाघ ने किया चरवाहे पर हमला तो गायों ने बचाई अपने मालिक की जान     |     जीवाजी क्लब: बड़े लोगों के चुनाव में नियम “बौने”, थीम रोड पर अवैध प्रचार     |     6 साल की मासूम को सुनसान जगह ले गया दरिंदा, ‘बजरंगी भाईजान’ बनकर आए बंदर, कर दिया मकसद नाकाम     |     हुड्डा आपको बहन कह रहे हैं… कुमारी सैलजा बोलीं-वक्त सबकुछ करा देता है     |     केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं आतिशी, संभाली दिल्ली के CM की कमान     |     सुल्तानपुर में 1.35 करोड़ की डकैती, 2 एनकाउंटर, कौन था अनुज प्रताप सिंह जो उन्नाव में मारा गया?     |