Breaking
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

फिल्मी स्टाइल में कार से आए बदमाशों ने किया युवक का अपहरण, घटना सीसीटीवी में कैद

Whats App

भोपाल। निशातपुरा थाना इलाके में मंगलवार रात कार से आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एक युवक का अपहरण कर लिया। बताया जाता है कि अवैध शराब के कारोबार से जुड़े दोनों पक्ष पहले मिलकर काम करते थे। पूर्व में इनका परवलिया क्षेत्र में भी विवाद हुआ था। पुलिस अगवा किए युवक की सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो अब इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है।

निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि रतन कॉलोनी निवासी राजेश मीणा और बृज कॉलोनी निवासी अंशु गुर्जर अवैध शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं। मंगलवार रात को राजेश मीणा के स्वजन ने शिकायत दर्ज कराई। उसमें उन्होंने बताया कि रात लगभग आठ बजे अंशु गुर्जर कार से अपने साथियों के साथ राजेश के घर के पास पहुंचा था। वहां से मारपीट करने के साथ वे लोग राजेश को कार में जबरन बिठा कर ले गए। उसके बाद से राजेश का कुछ भी पता नहीं चल सका है।
Whats App

पहले भी हुआ था विवाद

मामले की जांच में पता चला है कि राजेश और अंशु पहले साथ में ही शराब का कारोबार करते थे। बाद में किसी बात को लेकर उनका मनमुटाव हो गया था। जिसके चलते राजेश ने परवलिया थाना क्षेत्र में अंशु और उसके पिता सरजन गुर्जर के साथ मारपीट की थी। तब परवलिया थाना पुलिस ने सरजन गुर्जर की शिकायत पर राजेश मीणा और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। उसके बाद दोनों पक्षों के बीच रंजिश और बढ़ गई थी।
राजेश और अंशु गुनगा, ईंटखेड़ी, बैरसिया, नजीराबाद इलाके में बड़े पैमाने पर अवैध शराब की आपूर्ति का काम करते रहे हैं। टीआई दुबे के अनुसार राजेश की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई है।

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |