Breaking
जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग? तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम? शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते ह... क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक डेलावेयर से न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत, जानें क्या है आज का पूरा कार्यक्रम?

जम्मू-कश्मीर में नहीं बनेगी बहुमत वाली सरकार… चुनाव से पहले क्या-क्या बोले गुलाम नबी आजाद?

Whats App

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के हटने के बाद पहली बार विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसको लेकर सभी पार्टियां कमर कसती हुई नजर आ रही हैं. बीजेपी ने मुस्लिम कैंडिडेट्स पर दांव खेला है, तो वहीं कांग्रेस ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन कर लिया है लेकिन राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने सभी पार्टियों के वादों को खोखला बताते हुए दावा किया है कि इस बार राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बनेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि तमाम पार्टियां जो दावे चुनाव में कर रही हैं वह दावे खोखले हैं हालांकि मेरी तबीयत खराब थी जो हम इन चुनाव में करना चाहते थे वैसे तो नहीं कर पा रहे हैं लेकिन यहां 20 से 22 युवा हमने चुनाव मैदान में उतारे हैं उनके लिए मैं चुनाव रैली के दौरे पर आया हूं. उम्मीद है कि जनता जीत का सहरा हमारे उम्मीदवारों के सर पर बांधेगी.

तीन बार चुनाव हो जाते

उन्होने आगे कहा कि इस बात का हमें दुख है कि एक तो इन 10 सालों में तीन बार चुनाव हो जाते और जम्मू कश्मीर से जो विशेष राज्य का दर्जा छिना गया. उसका हमें काफी ज्यादा दुख है. मैंने राज्यसभा में अपने भाषण में कहा भी था कि राज्य को दर्जा वापस दिया जाए आज प्रधानमंत्री और गृहमंत्री उसी को लेकर सभाओं में बोल रहे हैं.

डेवलपमेंट और रोजगार

इसके अलावा गुलाब नबी आजाद ने इंजीनियर राशिद की बेल को लेकर कहा कि अच्छी बात है कि उनको बेल मिली और अगर कोई भी बेकसूर है उसको भी सरकार की तरफ से बेल देनी चाहिए. जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर काफी काम सरकार ने किया है लेकिन कुछ समय पहले से आतंकवाद जरूर बढ़ा है. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हमारा मकसद लोगों की खिदमत करना है और हमारा एजेंडा है डेवलपमेंट और युवाओं को रोजगार देना.

जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता     |     नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग?     |     तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम?     |     शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है     |     चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते हुए बनाए 8 रिकॉर्ड     |     क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला     |     अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा     |     WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान     |     सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक     |     डेलावेयर से न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत, जानें क्या है आज का पूरा कार्यक्रम?     |