Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही थी

Whats App

बिहार के पटना में एक लड़की की शरारत के चलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस को एसके पुरी इलाके में एक युवती के किडनैप होने की सूचना मिली थी. रात भर पुलिस की कई टीमों को युवती की तलाश में लगाया गया. बाद में अगले दिन युवती खुद थाने आ पहुंची. कहने लगी कि सर मैं तो अपने दोस्त के साथ प्रैंक कर रही थी. लेकिन उसने थाने जाकर मामला ही दर्ज करवा दिया.

युवती ने अपनी इस हरकत के लिए पुलिस से माफी भी मांगी. जानकारी के मुताबिक, एसके थाना पुलिस को किसी ने शिकायत दी कि उसकी महिला मित्र का किडनैप हो गया है. शिकायत में युवती ने बताया कि सर मेरी दोस्त ने मुझे फोन किया. उसने बताया कि उसका कुछ बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया है. उसने रात के समय बोरिंग रोड चौराहा से घर जाने के लिए ऑटोरिक्शा लिया था.

दोस्त को किया फोन

Whats App

ऑटो में कुछ और लोग भी बैठे थे. उन्होंने युवती से बदसलूकी करना शुरू कर दिया. फिर उसे ऑटो से उतारा, आंखों पर पट्टी बांधी और जबरन एक बाइक पर बैठा कर कहीं ले गए. इसके बाद उसे सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गए. युवती ने जैसे तैसे आंख से पट्टी खोलकर उस दोस्त को फोन लगाया और बात बताई.

युवती बोली- मजाक किया था

पुलिस ने तुरंत लापता हुई युवती की तलाश शुरू की. तमाम जगहों को सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. रात भर पुलिस उस युवती को ढूंढती रही. लेकिन वो कहीं नहीं मिली. अगले दिन वो युवती खुद ही थाने पहुंची. उसने कहा- सर मैं अपने दोस्त से प्रैंक कर रही थी. लेकिन वो इस बात को सीरियसली ले गया और आपके पास शिकायत दे डाली. इसके लिए मैं आपसे माफी मांगती हूं.

डीएसपी सचिवालय-2 साकेत ने बताया- युवती ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसके साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. ऐसा उसने मजाक के तौर पर किया था. इस हरकत के लिए उसने पुलिस से माफी भी मांगी है. युवती को फिलहाल पुलिस ने छोड़ दिया है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |