Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान

Whats App

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दहेज कम मिलने पर एक महिला को जान से मारने की कोशिश की गई. महिला के पति और ससुराल वालों ने पहले तो कमरा बंद कर उसकी जमकर पिटाई की, फिर जब इससे भी उनका दिल नहीं भरा तो महिला को चूहा मारने की दवा पिला दी. अपनी बिगड़ती हालत को देख महिला जान बचाकर घर से भाग निकली और डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

महिला को दहेज के लिए जान से मारने की कोशिश करने का पूरा मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र के अटा कायस्तान क्षेत्र का है. महिला की आठ साल पहले सुनील कुमार के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि पति और ससुराल वाले रोजाना उसको ताना दिया करते थे कि शादी में दहेज कम मिला है. इसी कारण से महिला को पति और ससुराल वाले बुरी तरह से पीटा करते थे.

जबरन पिलाई चूहे मारने की दवा

Whats App

महिला का कहना है कि शादी के आठ साल हो गए हैं, दो बच्चे भी हैं. उसके बाद भी पति, सास, जेठ और जेठानी दहेज के लिए मारपीट करते हैं. महिला का आरोप है कि पति ने दहेज को लेकर उसे कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीटा है. वहीं, जब महिला ने पति की पिटाई का विरोध किया तो पति ने गला दबाकर मारने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि पिटाई के बाद पति, सास, जेठ और जेठानी ने जबरदस्ती पकड़ कर चूहे मारने की दवा पिला दी.

पुलिस ने बचाई महिला का जान

महिला ने बताया कि जेठ ने उसके पैर पकड़े थे और जेठानी से उसके दोनों हाथों को पकड़ लिया था. उसके बाद पति ने चूहे मारने वाली दवा पिलाई थी. बिगड़ती हालत को देख पीड़ित महिला जैसे-तैसे घर से बाहर आई और डायल-112 पर कॉल किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की शिकायत दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज

थाना सीबीगंज पुलिस का कहना है कि एक महिला ने डायल-112 पुलिस को कॉल की थी. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है, जहां महिला का इलाज चल रहा है. महिला की शिकायत के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |