Breaking
आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव

आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर

Whats App

दिल्ली की सीएम आतिशी के मुख्यमंत्री कुर्सी के साइड में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर विवाद हो गया है. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने भी मुख्यमंत्री कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुर्सी लगाने पर आपत्ति जाहिर की है.

दिल्ली की सीएम आतिशी सोमवार को पहली बार मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंची जहां वो सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठीं. सीएम आतिशी सफेद रंग की कुर्सी पर बैठीं और उनके साइड में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लाल रंग की कुर्सी रखी हुई थी. इस बात को लेकर अब कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने भी आपत्ति जाहिर की है. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने आतिशी के बयान की आलोचना करते हुए कहा, भ्रष्टाचार के मामले में जेल में रह कर आए व्यक्ति की तुलना भगवान राम से करना घोर आपत्तिजनक है.

“आतिशी ने हद कर दी”

Whats App

देवेंद्र यादव ने कहा, आतिशी ने हद कर दी, जो उम्मीदें दिल्ली के लोगों को इस सरकार से थी वो आज पूरी तरह से कहीं न कहीं धूमिल होती नजर आ रही है. उन्होंने आगे कहा, आतिशी ने आज खुद अपने आप को डमी सीएम के रूप में पेश किया है. आज इस हरकत से साबित हो गया कि लोगों को दिल्ली की सीएम से कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए.

“केजरीवाल की कुर्सी यहीं रहेगी”

दिल्ली की सीएम आतिशी ने इस मौके पर कहा, अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का एक उदाहरण सब के सामने रखा है. हम अपने भरोसे के साथ फिर से अरविंद केजीरवाल जी को सीएम की इस कुर्सी पर बैठाएंगे और तब तक यह कुर्सी इसी कमरे में रहेगी. सीएम आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी पिछले 2 साल से सीएम की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है.

अरविंद केजरीवाल 13 सितंबर को जेल से बाहर आए, जिसके बाद केजरीवाल ने 15 सितंबर को इस्तीफा देने का ऐलान किया और उन्होंने 17 सितंबर को इस्तीफा एलजी को सौंपा. केजरीवाल ने इस्तीफा देने के बाद जनता की अदालत में 22 सितंबर को कहा, कोर्ट के ट्रायल तो सालों चलेंगे, इसीलिए मैं जनता की अदालत के बीच आया हूं. जनता मुझे एक बार फिर ईमानदार मान कर वोट देगी तो मैं तभी सीएम की कुर्सी पर बैठूंगा.

आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |     कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव     |