Breaking
जीवाजी क्लब चुनाव : निगम ने फौरन हटाए पोस्टर-बैनर, इधर, मांगे जा रहे वोट सार्वजनिक स्थलों पर गंदगी के ढेर निगम व लोग नहीं सुधार रहे आदत छिंदवाड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की हुई मौत,महिला घायल दो नाबालिग सगे भाइयों की नदी में डूबने से मौत, घर में पसरा मातम कुरकुरे दिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से रेप, कुछ दिन पहले रेप केस में जेल से रिहा हुआ था आरोपी तोड़ दी पुलिया, अब 4 किमी घूम कर जाना होगा इंदौर से खंडवा 1.70 करोड़ की चिटफंड कंपनी के फरार आरोपित रवि जैन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी सीधी में घर के बाहर सो रहे वृद्ध को धारदार हथियार से हमला कर मार डाला शिवपुरी में युवक पर मगरमच्छ का हमला, हाथ काट ले गया मगर जीआरएमसी को जिनको करना था बर्खास्त, उनको दिया जा रहा है मोटा वेतन

‘अब किसी और को न मारा जाए’… एनकाउंटर पर अनुज सिंह की बहन का छलका दर्द

Whats App

सुल्तानपुर लूट में शामिल अनुज प्रताप सिंह की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई. इस एनकाउंटर के बाद मृतक की बहन अनीशा सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया. अनुज प्रताप सिंह की बहन अनीशा सिंह ने सुल्तानपुर लूट कांड में शामिल आरोपियों के खिलाफ की गई पुलिस की कार्रवाई पर चिंता व्यक्त की. अनीशा ने मांग की है कि प्रशासन भविष्य में किसी अन्य परिवार के साथ ऐसी घटनाएं न होने दे और बाकि आरोपियों का एनकाउंटर न किया जाए.

अनुज प्रताप सिंह की बहन अनीशा सिंह ने कहा कि, “मेरा भाई तो चला गया, लेकिन अब किसी और के साथ ऐसा न हो.” अनीशा सिंह ने आरोप लगाया कि उनके भाई की हत्या राजनीति के शिकार के चलते हुई. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर ठाकुरों को मरवाने का आरोप लगाया, यह कहते हुए कि यह सत्ता के दुरुपयोग का मामला है.

एनकाउंटर की उच्च स्तरीय हो जांच

Whats App

अनीशा सिंह ने एनकाउंटर की कार्रवाई की उच्चस्तरीय जांच की मांग की. उनका कहना है कि इस मामले में कार्रवाई करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कठोर कदम उठाए जाने चाहिए. उन्होंने यह भी बताया कि सरकार ज्यादा मुकदमे वाले आरोपियों का एनकाउंटर नहीं कर रही, जो कि न्याय के लिए चिंता का विषय है. 28 अगस्त को सुल्तानपुर लूट कांड में शामिल होने के आरोप में अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर किया गया था.

बहन ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

अनुज सिंह अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के जनापुर गांव का निवासी था. अनीशा सिंह ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि मामले में उच्च स्तरीय जांच हो, जिससे जो गलत कार्रवाई हुई है, सब कुछ साफ हो सके. अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के कुलुहागढ़ा में एसटीएफ ने सोमवार की बीते सुबह चार बजे किया था, जिसमें उसकी मौत हो गई थी.

जीवाजी क्लब चुनाव : निगम ने फौरन हटाए पोस्टर-बैनर, इधर, मांगे जा रहे वोट     |     सार्वजनिक स्थलों पर गंदगी के ढेर निगम व लोग नहीं सुधार रहे आदत     |     छिंदवाड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की हुई मौत,महिला घायल     |     दो नाबालिग सगे भाइयों की नदी में डूबने से मौत, घर में पसरा मातम     |     कुरकुरे दिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से रेप, कुछ दिन पहले रेप केस में जेल से रिहा हुआ था आरोपी     |     तोड़ दी पुलिया, अब 4 किमी घूम कर जाना होगा इंदौर से खंडवा     |     1.70 करोड़ की चिटफंड कंपनी के फरार आरोपित रवि जैन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी     |     सीधी में घर के बाहर सो रहे वृद्ध को धारदार हथियार से हमला कर मार डाला     |     शिवपुरी में युवक पर मगरमच्छ का हमला, हाथ काट ले गया मगर     |     जीआरएमसी को जिनको करना था बर्खास्त, उनको दिया जा रहा है मोटा वेतन     |