Breaking
CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीक... बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज? जिंदा हूं भाई- पोस्टमार्टम होने से पहले स्ट्रेचर से उठकर खड़ा हुआ युवक, अस्पताल में मचा हड़कंप दुकान-रेस्टोरेंट पर लिखना होगा मालिक का नाम, खाने-पीने की चीजों पर यूपी में नई गाइडलाइंस

1.70 करोड़ की चिटफंड कंपनी के फरार आरोपित रवि जैन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Whats App

भोपाल। स्पेशल टास्क फोर्स भोपाल ने सोमवार को रायल रेसीडेंसी निवासी भगतसिंह मार्ग जयपुर राजस्थान निवासी रविकुमार जैन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। आरोपित चिटफंड कंपनी में निवेश के नाम पर 1.70 करोड़ राशि के ठगी का आरोपित है।

स्पेशल टास्क फोर्स के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि एडीजी एसटीएफ पंकज कुमार श्रीवास्तव को इस धोखाधड़ी की शिकायत मिली थी। इस पर धोखाधड़ी की धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई।मामले की जांच का जिम्मा डीएसपी मनोज दीक्षित और इंस्पेक्टर सुभाष दरशायमकर को दिया गया है।

जांच में मुख्य आरोपित प्रकाशचंद जैन निवासी जयपुर राजस्थान को 23 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि दूसरा आरोपित रवि कुमार जैन फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन वह फरार है। उसकी योजना स्पेशल टास्क फोर्स से गिरफ्तारी से बचने विदेश भागने की है। इसको लेकर एसटीएफ द्वारा ब्यूरो आफ इमीग्रेशन नई दिल्ली को पत्र लिखकर लुक आउट नोटिस जारी कराया गया है।

CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |     हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीकरण     |     बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?     |     जिंदा हूं भाई- पोस्टमार्टम होने से पहले स्ट्रेचर से उठकर खड़ा हुआ युवक, अस्पताल में मचा हड़कंप     |     दुकान-रेस्टोरेंट पर लिखना होगा मालिक का नाम, खाने-पीने की चीजों पर यूपी में नई गाइडलाइंस     |