Breaking
पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीक... बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?

तोड़ दी पुलिया, अब 4 किमी घूम कर जाना होगा इंदौर से खंडवा

Whats App

 इंदौर। सिमरोल क्षेत्र में तेज बारिश के कारण बस्ती में भरे पानी को निकालने के लिए इंदौर-खंडवा मार्ग पर बनी पुलिया को तोड़ दिया गया। इसके चलते इंदौर-खंडवा के बीच आने-जाने वाले छोटे वाहनों और बसों को चार किमी घूमकर जाना होगा।

इसी तरह. भारी वाहन तेजाजी नगर, राऊ, खलघाट होकर खरगोन-खंडवा की ओर जा सकेंगे। यह बदलाव आगामी आठ दिनों तक रहेगा। पुलिस के अनुसार, सिमरोल में पुलिया निर्माण में तकरीबन 8 से 10 दिन का समय लगेगा। तब तक इसी मार्ग का उपयोग किया जाएगा।

इस दौरान भारी वाहन 90 किमी घूमकर तेजाजी नगर से राऊ चौराहे होते हुए मानपुर, खलघाट होकर खंडवा-खरगोन आ-जा सकेंगे। छोटे वाहन और बसों को खंडवा की ओर चार किमी घूमकर जाना होगा। तेजाजी नगर से नो मिल के पास से दतोदा, मेमदी गांव पहुंचना होगा। यहां महू-सिमरोल मार्ग से तलाई नाका होकर खंडवा की ओर जाना होगा।

Whats App

इंदौर-खंडवा राजमार्ग पर अब सड़क के लिए राजस्व भूमि से कटे पेड़

इस बीच, 216 किमी लंबे इंदौर-खंडवा राजमार्ग को पूरा करने की समय-सीमा नजदीक आ चुकी है। निर्माण एजेंसी ने डेडलाइन में कार्य पूरा करने में लगी है। तेजी से कार्य कर रही है। वनभूमि के बाद अब सड़क के लिए राजस्व भूमि से मार्ग निकाल रहे हैं।

सिमरोल-दतोदा, ग्वालु सहित अन्य स्थानों से बाधक पेड़ों को काटना शुरू कर दिया है। वर्षों पुराने पेड़ों को प्रत्यारोपित करने पर कोई ध्यान देने को तैयार नहीं है।

इंदौर-खंडवा राजमार्ग को जनवरी 2025 तक पूरा किया जाना है। इन दिनों 30-35 फीसद काम बाकी है। तलाई और बाईग्राम में बनने वाली तीनों सुरंग का काम अंतिम चरणों में पहुंच चुका है, लेकिन इन सुरंगों तक पहुंचने वाला मार्ग बनाया जा रहा है।

पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |     हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीकरण     |     बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?     |