Breaking
सिद्धारमैया के साथ येदियुरप्पा जैसा होगा? इन 3 सिनेरियो पर टिकी मुख्यमंत्री की कुर्सी करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, केवल मन की बात पढ़ने के लेते हैं लाखों रुपए पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन

मौसम फिर करवट बदलेगा और बारिश होगी, दो दिन बाद उमस-गर्मी से मिलेगी राहत

Whats App

जबलपुर। आसमान से घने-काले बादल छटते ही गर्मी और उमस का दौर शुरू हो गया है। सुबह से ही धूप राहगीरों को परेशान कर रही है। मौसम विभाग ने फिर मौसम में बदलाव के संकेत दिए हैं। आने वाले दो दिनों के दौरान मौसम फिर करवट बदलेगा और बारिश होगी।

झमाझम बारिश से शहर तबतर हो सकता

सोमवार को सुबह से निकली धूप के बीच बादल भी आते-जाते रहे। मौसम की बदली रंगत काे देखते हुए ये संभावना जताई जा रही है कि अगले 24 घंटे के दौरान जबलपुर सहित संभाग के जिलों में कहीं-कहीं तेज हवा व गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है वहीं 48 घंटे के बाद झमाझम बारिश से शहर तबतर हो सकता है।

24 घंटे के दौरान बारिश की गतिविधियां शुरू होंगी

वर्तमान में मानसून ट्रफ बीकानेर, गुना, सागर, बिलासपुर से गुजरते हुए दक्षिण-पूर्व दिशा की और बंगाल की खाड़ी तक विस्तृत है। अन्य दो चक्रवातीय परिसंचरण के पश्चिम उत्तर पश्चिम दिशा में बढ़ने की संभावना है इन दो मौसम प्रणालियों के प्रभाव से पश्चिम मध्य बंगाल की खाड़ी और उसके आसपास के क्षेत्रों में एक निम्न दाब का क्षेत्र बनने की संभावना है। इन मौसम प्रणालियों के प्रभाव से अगले 24 घंटे के दौरान बारिश की गतिविधियां शुरू हो जाएगी।

मानसून सीजन में अब तक कुल 1453.3 मिमी बारिश

बहरहाल मानसून सीजन में अब तक कुल 1453.3 (57.3 इंच) हो चुकी है जबकि आगामी दिनों में ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। वहीं गत वर्ष मानसून सीजन में बारिश 1364.3 (53.7 इंच) बारिश हुई थी। यानी गत वर्ष के मुकाबले इस बार ज्यादा बारिश हुई है।

सिद्धारमैया के साथ येदियुरप्पा जैसा होगा? इन 3 सिनेरियो पर टिकी मुख्यमंत्री की कुर्सी     |     करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, केवल मन की बात पढ़ने के लेते हैं लाखों रुपए     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |