Breaking
सिद्धारमैया के साथ येदियुरप्पा जैसा होगा? इन 3 सिनेरियो पर टिकी मुख्यमंत्री की कुर्सी करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, केवल मन की बात पढ़ने के लेते हैं लाखों रुपए पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन

मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल

Whats App

हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है. चुनाव लड़ रहे प्रमुख दलों के नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को सिरसा जिले की रानियां में रोड शो के बाद केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि वो मेरा हौसले तोड़ना चाहते थे लेकिन मैं हरियाणा का छोरा हूं, वो किसी के भी हौसले तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वालों के नहीं.

रानियां में पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, “जेल में इन्होंने मुझे तोड़ने की खूब कोशिश की, मैं शुगर का मरीज हूं इन्होंने मेरी इंसुलिन बंद कर दी. वो मेरे हौसले तोड़ना चाहते थे, लेकिन वो भूल गए थे कि मैं हरियाणा का छोरा हूं, वो किसी के भी हौंसले तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वालों के नहीं.” केजरीवाल ने आज मंगलवार को रानियां में AAP प्रत्याशी हरपिंदर सिंह के समर्थन में रोड शो किया.

इतने काम भ्रष्ट आदमी नहीं कर सकताः केजरीवाल

Whats App

उन्होंने कहा, “आप लोग जानते हो इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया था, 5 महीने में जेल में रहा. मेरा बस यही कसूर था कि 10 साल में दिल्ली में गरीबों के बच्चों के लिए कई सरकारी स्कूल बना दिए. दिल्ली में पहले 7-8 घंटे तक बिजली जाती थी, लेकिन अब नहीं जाती. दिल्ली के साथ ही पंजाब में भी बिजली फ्री कर दी. इसके अलावा दिल्ली और पंजाब में बुजुर्गों को मुफ्त में तीर्थ यात्रा भी शुरू करवाई. इतने सारे काम कोई भ्रष्ट आदमी नहीं कर सकता.”

हरियाणा में भी बिजली फ्री कर दूंगाः केजरीवाल

पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा, “आपके इस बेटे ने, आपके इस भाई ने देश और पूरी दुनिया में आपके हरियाणा का नाम रोशन कर दिया. हरियाणा से निकलकर दिल्ली में सरकार बनाई, इसके बाद पंजाब में भी सरकार बनाई.” उन्होंने आगे कहा, “अब आपको कहना चाहता हूं एक मौका दे दो हरियाणा की भी सेवा करने का, हरियाणा में भी अच्छे स्कूल बना दूंगा, बिजली फ्री कर दूंगा, अच्छे अस्पताल बना दूंगा.” उन्होंने आगे कहा, “आप कहोगे कैसे बनाओगे सरकार बन रही है क्या? तो मेरा जवाब है जो भी सरकार बन रही है हमारे बिना नहीं बन रही है.”

केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी हरियाणा में अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने प्रदेश की 88 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. हरियाणा में एक ही चरण में 5 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. जबकि मतों की गणना 8 अक्टूबर को होगी.

सिद्धारमैया के साथ येदियुरप्पा जैसा होगा? इन 3 सिनेरियो पर टिकी मुख्यमंत्री की कुर्सी     |     करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, केवल मन की बात पढ़ने के लेते हैं लाखों रुपए     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |