Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

महिलाओं ने पूर्व चेयरमैन को बंधक बनाया, फिर कीचड़ से नहलाया… बोलीं- भगवान को खुश करना था

Whats App

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में अजब-गजब वाकया देखने को मिला. यहां कुछ महिलाएं नौतनवा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन के घर पहुंचीं. उन्हें घर से बाहर आने को कहा. जैसे ही पूर्व चेयरमैन घर से बाहर निकले तो महिलाओं ने उनके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. उसके बाद बाल्टियों में भरे कीचड़ से पूर्व चेयरमैन को नहला दिया. महिलाओं की ये हरकत देख पहले तो पूर्व चेयरमैन को कुछ भी समझ नहीं आया. जब महिलाओं ने उन्हें इसकी वजह बताई तो वो भी हंसने लगे.

पूर्व चेयरमैन ने कहा- मैं महिलाओं की हरकत से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं. उन्होंने जो कुछ भी किया, गांव की भलाई के लिए किया. आप भी ये जानकर हैरान जरूर हो रहे होंगे कि आखिर माजरा है क्या? चलिए हम आपको बताते हैं कि महिलाओं ने पूर्व चेयरमैन के साथ ऐसी हरकत क्यों की?

यहां के लोगों की मान्यता है कि अगर गांव में बारिश करवानी हो तो किसी भी प्रमुख व्यक्ति को कीचड़ से नहला दो. इंद्र देव इससे खुश हो जाते हैं और फिर गांव में बारिश जरूर होती है. इसी के तहत नौतनवा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन गुड्डू खान के आवास पर बड़ी संख्या में पहुंची महिलाओं ने उन्हें बंधक बनाकर कीचड़ से नहलाया.

Whats App

मौसम विभाग की मानें तो बारिश का मौसम आखरी पड़ाव पर है. फिर भी कई जगह बारिश न होने के कारण से लोग गर्मी से बेहाल हैं. वहीं किसानों की फसल भी बर्बाद हो रही है. हालात तो ऐसे हो गए हैं कि अब नलों के पानी भी सूखने लगे हैं. लोगों की चिंताएं बढ़ रही हैं कि यदि कुछ दिन और बारिश नहीं हुई तो लोगों के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाएगी. नौतनवा इलाके में भी लोग इसी समस्या से जूझ रहे हैं.

‘महिलाओं की भावनाओं का सम्मान करता हूं’

जब बारिश नहीं हुई तो महिलाओं ने इसी टोटके को आजमाने का सोचा. वो सभी पूर्व चेयरमैन गुड्डू खान के आवास पर पहुंचीं. महिलाओं ने पूर्व में प्रचलित प्रथा को अपनाते हुए उनको कीचड़ से नहलाया. पूर्व चेयरमैन ने कहा कि वे महिलाओं की भावनाओं का सम्मान करते हैं और परमपिता परमेश्वर से यह दुआ मांगता हैं कि नगर की महिलाओं की मुराद पूरी करें. बारिश हो, जिससे लोगों को गर्मी से राहत व खेती का काम आसान हो सके.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |