Breaking
क्या Book My Show के सीईओ होंगे गिरफ्तार? लगा Coldplay कॉन्सर्ट के टिकट ब्लैक करने का आरोप विराट कोहली ने 5 साल पहले जो कहा था, BCCI को अब वो बात माननी ही चाहिए शनिवार को खुला रहेगा शेयर बाजार, क्या आप भी कर सकेंगे ट्रेडिंग? YouTube पर शॉर्ट्स, वीडियो बनाना होगा आसान, AI टूल से मिलेगी डबिंग और टेक्स्ट फीचर शनिवार को कर लिए ये 5 उपाय तो प्रसन्न हो जाएंगे शनि देव, बरसेगी कृपा करवा चौथ पर पहनें ये ट्रेडिशनल आउटफिट्स, चांद की तरह दिखेगा लुक नेपाल में भारी बारिश से बिहार में उफान पर नदियां, बाढ़ को लेकर हाई अलर्ट, अधिकारियों की छुट्टियां रद... जम्मू कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 6 सहयोगी गिरफ्तार, युवाओं को संगठन में शामिल होने के लिए कर रहे थे प्... तेरे ऊपर चुड़ैल का साया… गर्भवती महिला के पेट को तांत्रिक ने जंजीर से बांधा, 6 दिन ऐसे ही घर में रखा... बिहार: दरभंगा में तीन महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत, पटरियों पर शौच के लिए गई थीं

10 साल छोटे मोहसिन संग 10 साल भी नहीं टिकी शादी, Urmila Matondkar के पति ने भी देखा था स्टार बनने का सपना

Whats App

बॉलीवुड के गलियारों में बीते कुछ महीनों से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तलाक की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, ये कह पाना फिलहाल मुश्किल है. लेकिन इसी बीच 90 के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. बीते दिन ये खबर आई थी कि उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर से तलाक लेने जा रही हैं. उन्होंने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में डाल दी है. कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि उर्मिला और मोहसिन आपसी शर्तों पर अलग नहीं हो रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार तलाक लेने की पहल उर्मिला मातोंडकर ने की है. एक्ट्रेस ने खुद इस शादी को खत्म करने का फैसला किया है. दोनों के अलग होने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक को लेकर सहमति नहीं है. तलाक की खबरों के बीच अब उर्मिला के पति मोहसिन के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है. मोहसिन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और मॉडलिंग में भी बड़ा नाम रह चुके हैं.

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात ?

Whats App

पहली बार उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर की मुलाकात सालों पहले एक फंक्शन में हुई थी. इन दोनों को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने मिलवाया था. मोहसिन उम्र में उर्मिला से 10 साल छोटे हैं. दरअसल मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी थी. इस शादी में उर्मिला और मोहसिन दोनों ने शिरकत करने पहुंचे थे. पहली मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे की तरफ कदम बढ़ाया. दोनों पहले दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने 4 फरवरी, 2016 को शादी कर ली.

मोहसिन ने देखा था स्टार बनने का सपना

कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर ने भी एक बड़ा स्टार बनने का सपना देखा था. मोहसिन ने फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत भी आजमाई थी. सौरभ सेन गुप्ता की फिल्म में उर्मिला के पति काम कर चुके हैं. जोया अख्तर की पिक्चर ‘लक बाय चांस’ में उनका छोटा सा रोल था. हालांकि फिल्मों के मामले में उनकी किस्मत खास नहीं रही. इतना ही नहीं मोहसिन ‘मिस्टर इंडिया’ का भी हिस्सा रह चुके हैं. इस प्रतियोगिता में वो तीसरे नंबर पर आए थे.

क्या Book My Show के सीईओ होंगे गिरफ्तार? लगा Coldplay कॉन्सर्ट के टिकट ब्लैक करने का आरोप     |     विराट कोहली ने 5 साल पहले जो कहा था, BCCI को अब वो बात माननी ही चाहिए     |     शनिवार को खुला रहेगा शेयर बाजार, क्या आप भी कर सकेंगे ट्रेडिंग?     |     YouTube पर शॉर्ट्स, वीडियो बनाना होगा आसान, AI टूल से मिलेगी डबिंग और टेक्स्ट फीचर     |     शनिवार को कर लिए ये 5 उपाय तो प्रसन्न हो जाएंगे शनि देव, बरसेगी कृपा     |     करवा चौथ पर पहनें ये ट्रेडिशनल आउटफिट्स, चांद की तरह दिखेगा लुक     |     नेपाल में भारी बारिश से बिहार में उफान पर नदियां, बाढ़ को लेकर हाई अलर्ट, अधिकारियों की छुट्टियां रद्द     |     जम्मू कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 6 सहयोगी गिरफ्तार, युवाओं को संगठन में शामिल होने के लिए कर रहे थे प्रेरित     |     तेरे ऊपर चुड़ैल का साया… गर्भवती महिला के पेट को तांत्रिक ने जंजीर से बांधा, 6 दिन ऐसे ही घर में रखा, फिर जो हुआ     |     बिहार: दरभंगा में तीन महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत, पटरियों पर शौच के लिए गई थीं     |