Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

6 मर्दों संग कार में बैठी थी महिला, अंदर चल रहा था डर्टी गेम, अचानक आ धमकी पुलिस और फिर…

Whats App

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में पुलिस ने कार सवार 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला और बाकी पुरुष हैं. आरोप है कि ये सभी हाईवे पर कार पार्क करके अंदर अश्लील हरकतें कर रहे थे. सभी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं. आरोपियों में एक बैंक कर्मचारी भी शामिल है. इसके अलावा एक अन्य ऐसे मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों ही मामलों में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

पहली घटना 21 सितंबर की देर रात बसखारी थाना क्षेत्र की है. यहां पुलिस ने एक कार में 6 पुरुष और एक महिला को कार में अश्लील हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ा. जबकि, दूसरी घटना 24 सितंबर की थाना बेवाना की है. पुलिस ने रात को चेकिंग के दौरान एक कार में एक महिला और दो पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. फिलहाल, दोनों ही मामलों ने पुलिस ने अनैतिक व्यापार अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की धाराओं में गिरफ्तार सभी 10 आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पहले केस में क्या हुआ

Whats App

पुलिस ने बताया- 21 सितंबर को हमारी एक टीम अंबेडकरनगर में गश्त कर रही थी. इसी दौरान आजमगढ़ हाइवे पर खड़ी एक कार संदिग्ध अवस्था में नजर आई. शीशे से गाड़ी के अंदर झांकने पर उसमें सवार लोग गलत हरकत करते नजर आए. तुरंत कार का दरवाजा खुलवाया गया. उसमें एक महिला और 6 पुरुष आपत्तिजनक हालत में थे. सभी को बाहर निकाला गया. तलाशी के दौरान गाड़ी से 10 कंडोम, 1710 रुपये, 7 मोबाइल बरामद हुए. इस गाड़ी को सीज कर दिया गया है. पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को अनैतिक व्यापार अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की अलग-अलग धाराओं में जेल भेजा है.

एक गाड़ी में 2 पुरुष और 1 महिला

इसी तरह 24 सितंबर को थाना बेवाना पुलिस ने देर रात जनपद के बॉर्डर बैरियर पर चेकिंग के दौरान एक कार को रोका तो उसमें एक महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में पाए गए. पुरुषों ने बताया कि वो लखनऊ के निवासी हैं. कार से तीन पैकेट कंडोम, 2600 रुपये, 4 मोबाइल बरामद हुए. तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |