Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

मध्य प्रदेश के मक्सी में पुलिस की सुरक्षा के बीच निकला युवक का जनाजा, बंद रहा पूरा बाजार

Whats App

शाजापुर। शाजापुर जिले के मक्सी में बुधवार रात को दो पक्षों में बड़ा विवाद हो गया था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई। मृतक का गुरुवार दोपहर में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मक्सी के बड़ली मोहल्ला से जनाजा शुरू हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समाजजन शामिल रहे।

जैन मंदिर रोड होकर जनाजा मस्जिद चौक पहुंचा। यहां पर जनाजे की नमाज अदा की गई। इसके बाद जनाजा तालाब की बाल स्थित कब्रिस्तान ले जाया गया और सुपुर्द ए खाक किया गया। उल्लेखनीय की बुधवार रात को मक्सी में दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें गोलियां भी चली थीं और पथराव भी हुआ था।

घायल युवक का इंदौर में चल रहा इलाज

विवाद में नौ लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक अमजद पुत्र मजीद उम्र 40 वर्ष निवासी मक्सी की मौत हो गई है। वहीं जुनैद निवासी मक्सी की हालत गंभीर बनी हुई है और वह इंदौर में उपचाररत है। इसके अलावा अन्य सात घायलों का भी उपचार चल रहा है।

मक्सी का बाजार पूरी तरह बंद

मक्सी में फिलहाल तनाव की स्थिति है और बाजार पूरी तरह बंद है। यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। जिलेभर के पुलिस बल के साथ ही उज्जैन, देवास और भोपाल से भी पुलिस पर मक्सी भेजा गया है।

सीएम ने किया पोस्ट, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा

सीएम डॉ. मोहन यादव ने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी में आपसी विवाद से हुई दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जनहानि अत्यंत दुखद है, दोषियों को किसी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

कल देर रात घटना मेरे संज्ञान में आते ही जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से फोन पर बात कर क्षेत्र में शांति-व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ मामले की पूरी निष्पक्षता से जांचकर दोषियों की पहचान कर सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए हम पूरी तरह कटिबद्ध हैं। कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी।’

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |