Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

सीधी में संपत्ति के लिए बेटों ने ही कर दी पिता की हत्या… ऐसे पुलिस ने पकड़ा

Whats App

सीधी। हत्या के आरोपित को सिहावल चौकी पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। पहली पत्नी के बेटों ने हत्या को अंजाम दिया है। दोनों के बीच जमीन के मुआवजा के पैसे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। यह कार्रवाई सिहावल चौकी पुलिस टीम ने किया है।

23 सितंबर को घर के बाहर सो रहे थे

पुलिस को सूचना मिली कि काशी प्रसाद केवट 80 वर्ष निवासी रामनगर 23 सितंबर को घर के बाहर सो रहे थे। रात में अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी थी। रिपोर्ट के आधार पर मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई।

Whats App

नहर का मुआवजा काशी के पास था

जांच के दौरान पाया कि काशी प्रसाद केवट के पहले पत्नी के बेटे राममिलन केवट है तथा दूसरी पत्नी केमली के 6 बेटे हैं। जमीन हिस्सा में जोतने के लिए राममिलन केवट को दिया था। जमीन काशी प्रसाद केवट के नाम से रही। नहर का मुआवजा काशी प्रसाद केवट के पास था।

मुआवजा के लिए बेटों ने योजना बनाई

मुआवजा के कारण चलते आरोपित राममिलन केवट एवं पारस कोल ने योजना बनाकर कुल्हाडी लेकर घटना को अंजाम दिया। प्रकरण के अनुसंधान से आरोपित राममिलन केवट पिता काशी प्रसाद केवट एवं पारस कोल पुत्र रामऔतार कोल दोनों निवासी रामनगर कला के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

कार्रवाई में इनका सराहनीय योगदान रहा

यह कार्रवाई थाना प्रभारी राजेश पाण्डे, उप निरीक्षक शेषमणि मिश्रा,उप निरीक्षक इन्द्राज सिंह, सउनि लालमणि बसल, दहीच अग्निहोत्री, प्रआ. बिक्रम सिंह आरक्षक दीपेन्द्र,अलोक त्रिपाठी, संदीप चतुवेर्दी, संदीप गुर्जर थाना थाना अमिलिया व सिहावल चौकी के आर. चेतन मिश्रा, राहुल सिंह,बृजेश बैस का सराहनीय योगदान रहा।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |