Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

भारी भीड़ के कारण मुंबई लोकल ट्रेन से गिरा कांस्टेबल, 7 घंटे रेलवे ट्रैक पर तड़पता रहा…चली गई जान

Whats App

मुंबई लोकल ट्रेन में भीड़ के चलते बेहद दर्दनाक हादसा हो गया. ड्यूटी से घर लौटते वक्त ट्रेन से गिरकर पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. पुलिस कांस्टेबल का नाम अमित ज्ञानेश्वर गोंदके है और वह अंधेरी रेलवे पुलिस स्टेशन में कार्यरत था. गोंदके अपनी ड्यूटी करने के बाद डोंबिवली स्थित अपने घर जाने के लिए निकले थे. कांस्टेबल ने रात करीब 11 बजे अंधेरी से दादर और फिर डोंबिवली के लिए लोकल ट्रेन पकड़ी. ट्रेन में भीड़ अधिक होने के कारण वह भांडुप और नाहुर रेलवे स्टेशनों के बीच लोकल से गिरने से उसकी मौत हो गई.

ट्रेन से गिरने के बाद कांस्टेबल करीब सात घंटे तक रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा. भारी भीड़ और बारिश के कारण समय पर मदद नहीं मिलने से कांस्टेबल की जान चली गई. कांस्टेबल अपनी ड्यूटी खत्म करके करीब 11 बजे अंधेरी से अपने घर के लिए निकला था. कांस्टेबल ने अंधेरी से दादर और फिर डोंबिवली से लोकल ट्रेन पकड़ी थी.

संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसे का शिकार

Whats App

जानकारी के मुताबिक भारी भीड़ होने के कारण संतुलन बिगड़ने के कारण वो ट्रेन से गिर गया था. भांडुप और नाहुर रेलवे स्टेशनों के बीच कांस्टेबल ट्रेन से गिर गया था. गिरने से कांस्टेबल के हाथ और सिर में चोट आई थी. गंभीर हालत में करीब सात घंटे तक कांस्टेबल रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा. भारी बारिश ने घायल अवस्था में पड़े कांस्टेबल की हालत और गंभीर कर दी. सुबह करीब सात बजे एक व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी की एक व्यक्ति ट्रैक के किनारे गंभीर हालत में पड़ा है.

मदद नहीं मिलने से हुई मौत

सूचना मिलने पर कुर्ला पुलिस मौके पर पहुंची और अमित ज्ञानेश्वर गोंदके को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. कांस्टेबल की पहचान उनकी आईडी कार्ड से हुई. बारिस के कारण देर रात लोकल ट्रेन में भारी भीड़ होने के कारण संतुलन बिगड़ने के से कांस्टेबल नीचे गिर गया था. करीब छह से सात घंटे त पुलिस कांस्टेबल गंभीर हालत में रेलवे ट्रैक पर बही पड़ा रहा. भारी बारिश और भीड़ के कारण घायल कांस्टेबल पर किसी की नजर नहीं पड़ी और न ही कोई उसकी समय रहते मदद कर पाया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |