Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

बिहार: दरभंगा में तीन महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत, पटरियों पर शौच के लिए गई थीं

Whats App

बिहार के दरभंगा में शीशों में बन रहे बाईपास रेलवे स्टेशन के रेल लाइन के पास तीन महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गईं. ट्रेन की चपेट में आने से गोपालपुर में इन तीन महिलाओं की मौत हो गई है. तीनो महिलाएं एक ही परिवार की हैं. दरभंगा में ये बाईपास नया-नया बनाया गया है. रेलवे स्टेशन में तीनों महिलाएं इसी बाईपास के पास शौच करने के लिए गई हुई थीं.

इस दौरान स्पीडी ट्रायल कर लौट रहे ट्रेन की चपेट में तीनों महिलाएं आ गईं, जिससे तीनों की मौत की हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया है.नया-नया बाईपास रेलवे स्टेशन बनाने के कारण यहां पर स्पीडी ट्रायल किया जा रहा था.

इंजना का ट्रायल चल रहा था

Whats App

इस दौरान ट्रायल इंजन की चपेट में आने से तीनों महिलाओं की मौत हो गई है. ये सभी महिलाएं शौच के लिए रेलवे लाइन के पास गई थी. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं. घटना के बाद परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की पहचान बबीता देवी, ममता देवी और देवकी देवी के रूप में हुई है. तीनों महिलाएं आपस में डियादनी थीं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थीं. दरभंगा के ककरघट्टी शिशो के बीच बिछी नई रेललाइन के पास हुई है और घटना स्थल सदर के गोपालपुर के पास की है. वहीं इस दर्दनाक घटना को लेकर स्थानीय लोग काफी आक्रोशित दिखे हैं. उन्होंने मौके पर विरोध भी जताया है.

घर में शौचालय होता तो नहीं ये घटना

घटना उन्होंने पुलिस प्रशासन का भी विरोध किया. साथ ही कहा कि घर में अगर शौचालय होता तो ये तीनों महिला शौच के लिए घर से नहीं निकलतीं और आज इनकी मौत नहीं होती. गरीब परिवार के लोगों के यहां अभी भी शौचालय की व्यवस्था नहीं है, ऐसे में कौन इनकी मौत के लिए जिम्मेदार होगा.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |