Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

तेरे ऊपर चुड़ैल का साया… गर्भवती महिला के पेट को तांत्रिक ने जंजीर से बांधा, 6 दिन ऐसे ही घर में रखा, फिर जो हुआ

Whats App

जब कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो उसके शरीर में बहुत से बदलाव होते हैं. ये सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के हो सकते हैं. ऐसे में कई बार ये बदलाव आम चीजों से हटकर होते हैं. राजस्थान के बांसवाड़ा में एक महिला प्रेग्नेंट थी, गर्भवती होने के बाद से उसके शरीर में कई बदलाव हुए. अब महिला को रह-रहकर दौरे पड़ने लगे थे. महिला के सुसरालवालों को लगा कि उसपर किसी भूत प्रेत का साया है. घरवाले महिला की हालत देखकर डॉक्टर की बजाय तांत्रिक के यहां ले गए. महिला के ससुरालवालों के शक को तांत्रिक ने पक्का कर दिया. तांत्रिक ने कहा कि गर्भवती महिला पर एक भयंकर भूत का साया है.

महिला के ससुरालवालों को तांत्रिक ने भरोसा दिला दिया कि वो महिला के ऊपर भूत के साए सो हटा देगा. सभी उसकी बात मान गए और अब तांत्रिक को उसकी मनमानी करने की पूरी छूट मिल चुकी थी. तांत्रिक ने 6 महीने की गर्भवती महिला को टॉर्चर करना शुरू किया और पूरे 6 दिन उसे टॉर्चर करता रहा, अंत में महिला का ठीक होना तो दूर अब वो बेहद कमजोर हो गई और उसकी मौत हो गई.

गर्भवती महिला के पेट में बांधी जंजीर

Whats App

महिला 6 महीने की गर्भवती थी. तांत्रिक ने दावा किया कि महिला के ऊपर से भूत-प्रेत का साया हटाने के लिए उसके पेट में लोहे की जंजीर बांध दी. महिला को टॉर्चर करने के लिए उसका खाना-पीना भी तांत्रिक ने बंद कर दिया. महिला एकदम कमजोर हो गई थी. उसकी हालत खराब होता देख अब ससुरालवालों ने महिला को मायके छोड़ दिया.

ले गए अस्पताल

गर्भवती महिला की हालत बेहद खराब थी. मायके पहुंचने के बाद उसे तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरो उसे एडमिट किया और जांच कराई. जांच में रिपोर्ट सामने आई कि महिला का हीमोग्लोबिन केवल 7 बचा हुआ था. महिला का इलाज चल रहा था, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने कहा कि अगर समय पर इलाज कराया जाता तो आज वो जिंदा होती.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |