Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

करवा चौथ पर पहनें ये ट्रेडिशनल आउटफिट्स, चांद की तरह दिखेगा लुक

Whats App

भारत में करवा चौथ का त्योहार के बड़ी मान्यता है. इस त्योहार में शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए निर्जला व्रत रखती हैं. लेकिन इस स्पेशल त्योहार महिलाएं फैशन और स्टाइल में किसी से कम नहीं दिखना चाहती हैं. आउटफिट के साथ-साथ मैचिंग एक्सेसरीज लुक को और ज्यादा निखार देती है.

लावण्या द लेबल की फाउंडर पूजा चौधरी कहती हैं किआजकल आउटफिट में इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन का ट्रेंड ज्यादा दिख रहा है. लेकिन ट्रेडिशनल आउटफिट की अपनी एक अलग चमक है. करवा चौथ पर आप ऑल ट्रेडिशनल लुक कैरी कर सकती हैं. तो चलिए यहां हम आपको करवा चौथ के लिए सिंपल लेकिन एलिगेंट आउटफिट के बारे बताते हैं, जिन्हें पहनकर आपका लुक स्टाइलिश लग सकता है.

लहंगा चोली

Whats App

लहंगा चोली एक क्लासिक ऑप्शन है. इसमें एक लंबी स्कर्ट (लहंगा) को एक फिटेड ब्लाउज (चोली) के साथ जोड़ा जाता है और दुपट्टे के साथ मैच किया जाता है. लाल, मैरून या रॉयल ब्लू कलर्स में लहंगा सेट चुन सकती हैं. इसमें आप ज़रदोज़ी या मिरर वर्क वाला लहंगा खरीद सकती हैं.

साड़ी

साड़ी हमेशा से ट्रेडिशनल आउटफिट का सबसे परफेक्ट ऑप्शन है. करवा चौथ के लिए सिल्क या जॉर्जेट जैसे रिच फैब्रिक चुनें. इसमें ट्रेडिशनल प्रिंट को चुन सकती हैं.सोने की ज़री वर्क के साथ डार्क पर्पल रंग की सिल्क साड़ी मैचिंग ब्लाउज के साथ काफी एलिगेंट और ग्रेसफुल लगेगी.

अनारकली सूट

अनारकली सूट में लंबी कुर्ती होती है, जिसे अक्सर चूड़ीदार या पलाज़ो पैंट के साथ पहना जाता है. स्टाइल स्टेटमेंट के लिए हैवी एम्ब्रॉयडरी या सेक्विन से सजे सूट देखें. लंबे इयररिंग और चूड़ियां पूरे लुक को निखार सकती हैं. आप रेड एम्ब्रॉयडरी वाला बेज अनारकली सूट कैरी कर सकती हैं.

शरारा

शरारा में वाइड पैंट होती है जिसे शॉर्ट कुर्ता या टॉप के साथ पहना जाता है. आजकल शरारा का भी काफी ट्रेंड देखने को मिल रहा है. शरारा में चमकीले रंग और बोल्ड पैटर्न अच्छे लगते हैं. दुपट्टे के साथ लेयरिंग करने से इसकी खूबसूरती बढ़ सकती है. करवा चौथ पर ये लुक भी ट्राई कर सकती हैं.

पलाज़ो सूट

ट्रेडिशनल आउटफिट का मॉडर्न लुक वाइड पलाज़ो को लंबे ट्यूनिक (कुर्ता) के साथ मैच किया जाता है. कंफर्ट के हिसाब से आप लाइट आउटफिट चुन सकती हैं. इसे आप स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ मैच करें. इंट्रिकेटलेस डिटेलिंग वाला पेस्टल रंग का पलाज़ो सूट करवा चौथ के लिए परफेक्ट रहेगा.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |