Breaking
तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में स... मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका 3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत! भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले

1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम

Whats App

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा में है. पूर्व विधायक ने भगवानों के जन्म को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा, एक-दो को छोड़, सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए.

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम मुरादाबाद में आयोजित अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने मंच से समाज के लोगों को संबोधित करते हुए ये बयान दिया.

संगीत सोम ने क्या कहा?

Whats App

संगीत सोम ने कहा, जब से देश आजाद हुआ है, क्षत्रिय समाज का इतिहास बदलने का काम किया गया है, क्योंकि आप सब जानते हैं कि कांग्रेस सरकारों में एचआरडी मिनिस्टर कौन होते थे? उन्होंने पूरे के पूरे इतिहास को बदलने का काम किया है.

उन्होंने आगे कहा, मैं बताना चाहता हूं, अगर क्षत्रिय समाज का इतिहास किताब से निकाल दिया तो 2 पन्नों का इतिहास नहीं बचता है, अरे ये तो वो समाज है अगर भगवान रामचंद्रजी को भी जमीन पर आकर लड़ना था, समाज में सुधार करना था, तो वो एक क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए, ये वो समाज है. बीजेपी नेता ने आगे कहा, जितने भी भगवानों को धरती पर आना पड़ा उन में से अगर एक या दो को छोड़ दें तो सब क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं. यही इस समाज की खूबसूरती है.

वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले संगीत सोम का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो एक अधिकारी को धमका रहे थे. उनके इस वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा था कि उन्होंने अधिकारियों को जनता से पिटवाने की धमकी दी. इस वीडियो के सामने आने के बाद रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर कहा, हमने तो सुना है, जनता कह रही है, काम तो दरअसल बीजेपी सरकार नहीं कर रही है. ये बीजेपी की पुरानी आदत है कि जब जनता आक्रोश से भरकर उनके दरवाजे पर पहुंच जाती है तो वो अपनी नाकामी का ठीकरा अधिकारियों के सिर पर फोड़ देते हैं.

तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें     |     मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका     |     3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन     |     शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज     |     ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब     |     इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस     |     WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी     |     सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा     |     नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत!     |     भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले     |