Breaking
तेलंगाना मिनिस्टर का दावा झूठा…नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान मिल रहा, दिल्ली ड्रग्स का आरोपी कांग्रेस का सदस्य- बीजेपी का बड़ा ... बृजबिहारी प्रसाद की कभी बिहार में बोलती थी तूती, अब राजनीति में कहां खड़ा है परिवार? 2 नवंबर को उड़ा देंगे महाकाल मंदिर…’ विस्फोट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के लेटर से हड़कंप ईरान-इजरायल जंग से टेंशन में भारत; जयशंकर ने विशेषज्ञों से किया विचार-विमर्श, दोनों देशों को दी सलाह अग्निवीरों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे… गांधी जयंती पर राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला पार्टी बनते ही प्रशांत किशोर ने मारी पहली पलटी, जन सुराज के संविधान से न्यूनतम अर्हता गायब महाविकास अघाड़ी में बैठकों का दौर जारी, सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला JMM भी झारखंड में कांग्रेस और RJD के रंग में रंगी- हजारीबाग में बोले PM मोदी 56 साल बाद गांव पहुंचा शहीद मलखान सिंह का शव, 1968 में प्लेन क्रैश में गई थी जान

आनलाइन गेम की लत ऐसी कि पहुंच गया सलाखों के पीछे, एक गलती पड़ गई भारी

Whats App

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा के कामठी ज्वेलर्स में काम करने वाला एक सेल्समैन आनलाइन जुए की लत में इस कदर बर्बाद हुआ कि उसने ज्वेलरी की शाप से ही 7 लाख के जेवर चुराकर गिरवी रख दिए और करीब साढ़े सात लाख रुपये का चूना लगा दिया। इस मामले का पर्दाफाश एसपी मनीष खत्री ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों से चर्चा के दौरान किया। इस तरह 97 ग्राम सोना चोरी कर चुका था जिसमें से 40 ग्राम सोना मुथुट गोल्ड फाईनेंस लोन छिंदवाड़ा एवं 47 ग्राम सोना केप्री गोल्ड लोन छिंदवाडा में गिरवी रखकर रु ले लिए थे, जिसे वह आनलाईन गेम में हार गया।

कामठी जेवलर्स में सेल्समेन का काम करता था

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि पाठा ढाना निवासी प्रदीप डोंगरे ज्वेलर्स कामठी में काम करता था। वह अचानक अपने घर से गायब हो गया था, जिसकी सूचना उसकी पत्नी ने कोतवाली में दर्ज कराई थी, जांच के दौरान पता चला कि गुमशुदा प्रदीप नागपुर रोड स्थित, कामठी जेवलर्स में सेल्समेन का काम करता था कामठी जेवलर्स में जाकर पूछताछ की।

Whats App

आरोपित दुकान से कुछ चोरी करके तो नहीं गया

पुलिस ने कामठी ज्वेलर्स को सूचित किया कि आरोपित दुकान से कुछ चोरी करके तो नहीं गया है, तब कामठी ज्वेलर्स में उस स्टाक का मिलान किया गया, तो पता चला की उनकी दुकान से धीरे धीरे करके 20 अगस्त से 29 अगस्त तक करीबन 97 ग्राम सोना कीमता 7,50,000 रुपये का चोरी होना पाया गया।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

कामठी ज्वेलर्स के मालिक ऋषभ पिता नवीनचंद दुग्गड़ ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।आरोपित तीन पत्ती आनलाईन गेम खेलता था, रुपये की आवश्यकता होने पर वो कामठी जेवलर्स में काम करते करते चोरी कर लेता था।

10 ग्राम सोने का सिक्का घर पर छिपाकर रखा था

एक 10 ग्राम सोने का सिक्का उसने उसके घर पर छिपाकर रखा था। जिसके डर से वह घर से बिना बताये इधर उधर छिप रहा था। गुम इंसान में दस्तयाब कर पुलिस टीम द्वारा आरोपित के बताये अनुसार मुथुट गोल्ड फाईनेंस लोन एवं केप्री गोल्ड लोन से एवं आरोपित के घर से करीब 7 लाख 50 हजार रूपये का सोना जप्त कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया।

एसपी ने की टीम को दस हजार का इनाम देने की घोषणा

आरोपित से 5 नग सोने के कड़े, 2 सोने की चैन, 1 सोने की अंगूठी, 1 सोने का पेंडल, 1 सोने का सिक्का जब्त हुआ है। इस र्कारवाई के लिए एसपी ने टीम को दस हजार का इनाम देने की घोषणा की है। आरोपित को पकड़ने में कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी,सउनि ब्रजेश रघुवंशी, आरक्षक विकास बैस, रविंद्र ठाकुर, सागर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

तेलंगाना मिनिस्टर का दावा झूठा…नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह     |     मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान मिल रहा, दिल्ली ड्रग्स का आरोपी कांग्रेस का सदस्य- बीजेपी का बड़ा हमला     |     बृजबिहारी प्रसाद की कभी बिहार में बोलती थी तूती, अब राजनीति में कहां खड़ा है परिवार?     |     2 नवंबर को उड़ा देंगे महाकाल मंदिर…’ विस्फोट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के लेटर से हड़कंप     |     ईरान-इजरायल जंग से टेंशन में भारत; जयशंकर ने विशेषज्ञों से किया विचार-विमर्श, दोनों देशों को दी सलाह     |     अग्निवीरों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे… गांधी जयंती पर राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला     |     पार्टी बनते ही प्रशांत किशोर ने मारी पहली पलटी, जन सुराज के संविधान से न्यूनतम अर्हता गायब     |     महाविकास अघाड़ी में बैठकों का दौर जारी, सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला     |     JMM भी झारखंड में कांग्रेस और RJD के रंग में रंगी- हजारीबाग में बोले PM मोदी     |     56 साल बाद गांव पहुंचा शहीद मलखान सिंह का शव, 1968 में प्लेन क्रैश में गई थी जान     |