Breaking
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

इंदौर में नहीं होगा गरबा! 40 साल से फिरोज खान करा रहे थे आयोजन, इस बार नहीं मिली परमिशन

Whats App

इंदौर जिले के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक गरबे का आयोजन मुस्लिम युवक फिरोज खान के द्वारा किया जा रहा था. जैसे ही पूरे मामले की जानकारी हिंदू जागरण मंच सहित तमाम हिंदू संगठनों को हुई तो उन्होंने कार्यक्रम नहीं कराने को लेकर एक आवेदन भंवरकुआं पुलिस को दिया. आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने फिरोज खान को गरबा कार्यक्रम की अनुमति देने से इनकार कर दिया. पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के बाद फिरोज खान ने कार्यक्रम वाली जगह से अपने बैनर और पोस्टर हटा लिए.

फिरोज खान ने बताया कि वह क्षेत्र में 40 सालों से अलग-अलग तरह के आयोजन कर रहे हैं, लेकिन कभी भी इस तरह की स्थिति उत्पन्न नहीं हुई. संभवत: मेरे मुस्लिम होने के कारण आज यह स्थिति उत्पन्न हुई है. फिरोज खान ने कहा कि मैं मुस्लिम होने से पहले एक हिंदुस्तानी हूं. वहीं गरबा आयोजन कैंसल होने के बाद हिंदू जागरण मंच का कहना है कि यदि आपको गरबे का आयोजन और माता की आराधना करना है तो आप मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लीजिए. उसी के बाद इस तरह के आयोजन कीजिए.

लव जिहाद को मिलेगा बढ़ावा

Whats App

हिंदू जागरण मंच का कहना है कि यदि फिरोज खान जैसे लोग इस तरह के आयोजन करेंगे तो निश्चित तौर लव जिहाद सहित तमाम तरह की घटनाएं घटित होंगी. हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक सुमित हार्डिया का तो यहां तक कहना है कि हमारी 40 साल बाद उस क्षेत्र में निगाह गई. ये सोचने वाली बात है. सुमित हार्डिया ने कहा कि हमको और एक्टिव रहने की जरूरत है. हमारे आसापास क्या घटित हो रहा है, इस पर नजर रखने की जरूरत है.

एडिशनल डीसीपी ने दी जानकारी

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक सुमित हार्डिया ने कहा कि यह सफाई आने वाले दिनों में भी इसी तरह से जारी रहेगी. वहीं मामला सामने आने के बाद एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि वहां पर आयोजन के नाम को लेकर विवाद था. इसके चलते प्रारंभिक तौर पर एक आवेदन आया था, लेकिन अभी इस पूरे मामले में हमारी ओर से किसी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं किया गया है.

बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |     NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के मृत्युंजय सिंह     |     आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम     |