Breaking
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

मुसलमानों को मैसेज, इजराइल को हमले की धमकी…संबोधन में क्या-क्या बोले ईरान के सुप्रीम लीडर खामेनेई?

Whats App

ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्लाह अली खामेनेई ने जुमे की नमाज के बाद लोगों को संबोधित किया. उन्होंने मंगलवार को किए गए ईरान के हमले को लेकर कहा है कि ये हमला फिलिस्तीन के हक के लिए इजराइल पर हमला किया और आने वाले समय में जरूरत पड़ी तो फिर इसे अंजाम देंगे. हमने अपनी जिम्मेदारी निभाई और आगे भी इसे निभाएंगे. हम न जल्दबाजी करेंगे न रुकेंगे.

खामेनेई ने कहा कि ये इस्लामी कानून है कि हम मुसलमानों की मदद करें और ये अंतरराष्ट्रीय कानून भी कहते हैं कि कोई अपनी जमीन की रक्षा करे. पिछले साल भी इसी समय में इस अत्याचार को अंजाम दिया गया. गाजा में जो हुआ वो सबने देखा. लोग ऐतराज जताते हैं कि हिजबुल्लाह गाजा के लोगों की मदद क्यों कर रहा है. लेकिन यह एक कानून है कि हम दुनियाभर के मुसलमानों की मदद करें.

मुसलमानों के खिलाफ विनाश की सियासत

Whats App

खामेनेई ने बिना नाम लिए अमेरिका पर हमला किया और कहा कि मुसलमानों के खिलाफ युद्ध का आदेश एक ही मुल्क से आ रहा है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को दुश्मन के खिलाफ एकजुट और होशियार होना होगा. उन्होंने कहा कि दुश्मन पूरी दुनिया में युद्ध चाहते हैं. और हमें दुश्मन के खिलाफ होशियारी से काम लेने और एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि दुनिया में मुसलमानों के खिलाफ विनाश की सियासत की जा रही है.

खामेनेई ने दुनियाभर के मुस्लिम मुल्कों को आगाह करते हुए कहा है कि मुस्लिम साथ रहेंगे तो अल्लाह मेहरबानी करेगा. उन्होंने कहा कि दुश्मन मुस्लिम मुल्कों के पीछे पड़े हैं. अफगानिस्तान से यमन तक, इराक से लेबनान तक हर एक मुस्लिम मुल्क का साथ देना चाहिए. खामेनेई ने कहा कि दुश्मन एक मुल्क में मकसद पूरा होने के बाद दूसरे देश का रुख करते हैं. मुस्लिम साथ रहेंगे तो अल्लाह मेहरबानी करेगा और मिलकर दुश्मन के मंसूबे को हम नाकाम करेंगे.

गाजा युद्ध पर क्या बोले खामेनेई ?

ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्लाह अली खामेनेई ने गाजा युद्ध को लेकर इजराइल और उसके समर्थक देशों पर निशाना साधा. खामेनेई ने पिछले साल इजराइल पर हमास के हमले को सही ठहराते हुए कहा कि वो अपने हक के लिए लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय कानून फिलिस्तीनियों को अपनी जमीन की रक्षा करने का अधिकार देता है.

खामेनेई ने कहा कि जिस तरह लेबनान में अत्याचार किया जा रहा है उसी तरह पिछले साल भी इसी समय में इस अत्याचार को अंजाम दिया गया था. खामेनेई ने कहा कि गाजा में जो हुआ वो सबने देखा. लोग ऐतराज जताते हैं कि हिजबुल्लाह गाजा के लोगों की मदद क्यों कर रहा है. लेकिन यह एक कानून है कि हम दुनियाभर के मुसलमानों की मदद करें. ये इस्लामी कानून है कि हम मुसलमानों की मदद करें.

हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह को बताया शहीद

सुप्रीम लीडर खामेनेई ने हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत को शहादत बताया, उन्होंने कहा कि नसरल्लाह शैतान इजराइल के खिलाफ लड़ रहे थे. उन्होंने कहा कि नसरल्लाह की शहादत से हम दुखी हैं लेकिन हारे नहीं हैं, दुश्मन हसन नसरल्लाह की शहादत से डर गया है. उन्होंने कहा कि ईरान की संवेदना लेबनान के साथ है. लेबनान के संकट में ईरान साथ खड़ा है.

बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |     NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के मृत्युंजय सिंह     |     आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम     |