Breaking
बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल

22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती

Whats App

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्रसाल स्टेडियम में जनता की अदालत को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि एग्जिट पोल में हरियाणा और जम्मू-कश्मीर से बीजेपी की डबल इंजन की सरकारें जा रही हैं. अब देश के अंदर डबल इंजन फेल हो गया है. एक इंजन तो जून में ही खराब हो गया था जब 240 सीटें आई थीं. पूरे देश से इनकी सरकारें जा रही हैं. केजरीवाल ने कहा कि लोगों को समझ आ गया है कि डबल इंजन की सरकार मतलब- महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगार है.

देश में डबल इंजन का फॉर्मूला अब फेल गो गया- केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा कि कुछ दिनों बाद दिल्ली में विधानसभा चुनाव है. ये यहां भी आकर कहेंगे कि डबल इंजन की सरकार तो इनसे पूछना कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनाई थी तो वहां से लोग क्यों भगा रहे हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इनकी 7 सालों से डबल इंजन की सरकार थी, लोकसभा में आधी सीट रह गई. मणिपुर में 7 साल से सरकार थी मणिपुर जल रहा है तो क्या पूरे देश को मणिपुर बनाना है ? अब आए तो मना कर देना.

’22 राज्यों में BJP बिजली फ्री करे, मैं उनका प्रचार करूंगा’

केजरीवाल ने कहा कि ये दिल्ली के चुनाव में भी आपके पास आएंगे और कहेंगे अरविंद केजरीवाल जो काम कर रहे हैं हम भी करेंगे. मैं कहना चाहता हूं कि 22 राज्यों में बीजेपी की सरकार है, क्या कहीं उसने बिजली पानी मुफ्त किया? गुजरात में 30 सालों से सरकार है वहां एक ढंग का स्कूल नहीं है. अगर बीजेपी इन 22 राज्यों में बिजली फ्री कर दे तो मैं दिल्ली चुनाव में बीजेपी का प्रचार करूंगा.

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाकर रहूंगा- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली जैसा काम बीजेपी शासित राज्यों में नहीं हुआ. बीजेपी शासित राज्यों में बिजली फ्री नहीं है. दिल्ली में बीजेपी ने सत्यानाश कर दिया. केजरीवाल ने बीजेपी को गरीब विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी गरीब विरोधी है. उसने कई लोगों की नौकरियां छीन लीं. मैंने महिलाओं की सुरक्षा के लिए बसों में मार्शल की नियुक्ति की. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अंडरवर्ल्ड का राज हो गया है. यहां रोज गोलियां चल रही हैं. यहां आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाकर रहूंगा.

केजरीवाल ने दिल्लीवालों को दी 6 रेवड़ी

  • पहली रेवड़ी- दिल्लीवालों को फ्री बिजली
  • दूसरी रेवड़ी- दिल्लीवालों को फ्री पानी
  • तीसरी रेवड़ी- दिल्लीवालों को मुफ्त तीर्थ यात्रा
  • चौथी रेवड़ी- दिल्लीवालों को फ्री शिक्षा
  • पांचवीं रेवड़ी- दिल्ली में सबको मुफ्त इलाज
  • छठी रेवड़ी- दिल्ली में महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा

राजनीति में लूट खसोट और बर्बादी का माहौल- संजय सिंह

केजरीवाल के संबोधन से पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भारत की राजनीति में जो लूट खसोट और बर्बादी का माहौल चल रहा था. उसका सामना करके, गुंडों का सामना करके, उनको जमीन दिखाने का काम आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने किया. केजरीवाल ने बिजली, पानी, शिक्षा, इलाज फ्री दिया तो वो सब रोकने लगे.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के काम नहीं रुकने नहीं दूंगा चाहे जेल ही जाना पड़े. बस मार्शलों को अरविंद केजरीवाल ने रोजगार दिया ताकि बसों में बहन बेटियों की रक्षा हो सके. बीजेपी वालों तुम्हारी बहन बेटियां भी बसों में चलती है. केजरीवाल जी ने CCTV लगवाने के लिए संघर्ष किया. मोदी जी की भतीजी दिल्ली आई थी उनका पर्स चोरी हुआ तो केजरीवाल का सीसीटीवी खंगाला गया. बीजेपी वालों दिल्ली की 3 करोड़ जनता का काम मत रोको.

बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |     देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल     |