Breaking
बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल

महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी

Whats App

मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने बुलेट पर बैठ शहर में घूम-घूम कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों बड़े शातिर तरीके से लूट की वारदात किया करते थे. पति बुलेट चलाता था, वहीं पीछे बैठी पत्नी लूट किया करती थी. दोनों महंगे शौक करने से कर्जदार बन गए. कर्जा चुकाने के लिए दोनों ने लूट करना शुरू कर दिया. लुटेरे पति-पत्नी को पुलिस ने 69 वर्षीय महिला के साथ लूट करने के मामले में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों पति-पत्नी से पूछताछ कर रही है.

जबलपुर के ग्वारीघाट थाना प्रभारी सक्तु राम मरावी ने बताया कि एक अक्टूबर को गीत बिहार कालोनी फेस टू में रहने वाली बुजुर्ग महिला अलका भावे रोज की तरह सुबह 6.30 बजे टहल कर अपने घर की ओर आ रही थी. जब वे आदर्श स्कूल के सामने से गुजरी तभी बुलेट से आई दंपति ने उन्हें रोककर पूछा कि दुबे जी का मकान कौन सा है? अलका भावे ने कहा कि उन्हे नहीं मालूम, तभी पीछे बैठी महिला ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र छीना और भाग निकले.

CCTV फुटेज में आए नजर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगलसूत्र छिनते ही महिला ने शोर मचाया, लेकिन लूटेरी दंपति भाग निकले. शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्होने पीछा किया लेकिन लुटेरे भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. सुराग हाथ लगने पर पुलिस ने विभोर स्वामी और उसकी पत्नी खुशी पाण्डेय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इस दौरान दोनों ने लूट की वारदात स्वीकार की. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बुजुर्ग महिला से छीना हुआ मंगलसूत्र व घटना में प्रयुक्त रॉयल इन्फील्ड बुलेट जप्त कर ली.

पत्नी B-Com और पति इंटर पास

पुलिस के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी एक संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखते हैं. पत्नी खुशी पांडे ने बीकॉम की पढ़ाई की है तो वहीं, पति विभव स्वामी ने 12वीं तक शिक्षा हासिल की है. इनके महंगे शौक ने इन्हें कर्ज में डुबो दिया. कर्जदार आए दिन उन्हें परेशान करते हैं. कर्ज चुकाने के लिए इन दोनो ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दोनो पति पत्नी के खिलाफ धारा 304-2, 34 3-5 की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |     देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल     |