Breaking
Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी

स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

Whats App

भोपाल। अयोध्या नगर के परशुराम चौराहे पर शनिवार देर रात एक डंपर ने स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वीभत्स हादसे के पहले युवक की तेज रफ्तार स्कूटी चौराहे की रोटरी के पास गड्ढे में गिर गई थी। इससे स्कूटी पर सवार युवक और स्कूटी चला रहा उसका दोस्त सड़क पर गिर गए। तभी पीछे से आ रहे डंपर का पहिया युवक की गर्दन पर से होकर गुजर गया। इससे युवक का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह खौफनाक घटना देख मौके पर मौजूद लोगों की भी रूह कांप गई। घटना के बाद करीब एक घंटे तक युवक का शव वैसे ही पड़ा रहा। अयोध्या नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर डंपर चालक और मालिक दोनों को पकड़ लिया है।

पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय आकाश गुजराती अयोध्या नगर जे सेक्टर में अपने परिवार के साथ रहता था। शनिवार रात करीब 11 बजे वह चौराहे पर झांकी में बैठा था। उसका दोस्त वहां आया और लेकर चला गया। कुछ देर बाद वो वापस झांकी पर जा रहे थे। इसी दौरान परशुराम चौराहे से होकर दो डंपर गुजर रहे थे।
Whats App
स्कूटी चालक आकाश के दोस्त ने उन्हें ओवरटेक करने का प्रयास किया तो स्कूटी गड्ढे में कूद गई और दोनों युवक जमीन पर गिर गए। पीछे से आ रहा डंपर आकाश की गर्दन पर से होकर गुजर गया और सिर धड़ से दूर फिक गया। जबकि उसके दोस्त को साधारण चोट आई है। पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज कर चालक और डंपर मालिक को पकड़ लिया है।

भीड़ ने घेरा थाना

घटना के बाद दोनों डंपर चालक मौके से फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही शनिवार सुबह लोगों की भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। मृतक के स्वजनों का कहना है कि पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को बचा रही है। घटना के कई घंटे गुजरने के बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं की थी।

Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |