Breaking
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

मुख्तार अंसारी के वकील पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, सामने आई ये वजह

Whats App

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी का केस लड़ने वाले वरिष्ठ वकील और उनके बेटे पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया. घर के बाहर गेट पर ही पिता-बेटे को दबंगों ने जमकर पीटा. यह वारदात वकील के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है.

घटना शिवपुरी कॉलोनी है. सिविल बार के पूर्व उपाध्यक्ष लियाकत अली पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. लियाकत अली वही हैं जिन्होंने बाहुबली मुख्तार अंसारी का केस लड़ा था. लियाकत के बेटे को भी दबंगों ने पीटा. जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोपहर ढाई बजे लियाकत अली का बेटा घर के बाहर खड़ी गाड़ी से कुछ सामान निकाल रहा था.

आरोप है कि तभी पड़ोसी आए और गाड़ी हटाने की बात कहने लगे. इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. कहासुनी ने देखते ही देखते बड़े विवाद का रूप ले लिया. दबंगों ने फिर पिता-पुत्र की पिटाई कर डाली. झड़प और हाथापाई की घटना लियाकत अली के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

गाड़ी हटाने को लेकर विवाद

घटना के बाद लियाकत अली ने हमला करने वाले सत्य प्रकाश यादव और उसकी गैंग के खिलाफ तहरीर भी दी है. एडवोकेट लियाकत अली ने पुलिस को बताया- मेरा बेटा घर के बाहर खड़ी गाड़ी से सामान निकाल रहा था. तभी पड़ोस के कुछ लोग आए और कहने लगे गाड़ी हटाओ, हमें जाना है. मेरे बेटे ने कहा कि 2 मिनट में हटा दे रहे हैं. इतने में वह गुस्सा होकर चला गया और 8-10 लोगों के साथ वापस आया. फिर हमारे साथ गाली गलौज करने लगा. आवाज सुनकर मैं भी बाहर गया तो उन लोगों ने मुझसे भी हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी.

एफआईआर दर्ज करने की मांग

वकील लियाकत अली ने ये भी आरोप लगाया कि मेरी तहरीर पर अभी तक किसी पुलिस वाले ने FIR दर्ज नहीं की है. जबकि, हम उन्हें सीसीटीवी दिखा चुके हैं. मैं चाहता हूं कि सत्यप्रकाश यादव जैसे लोगों के खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जाना चाहिए.

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा     |     भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स     |     कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत     |     रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना     |     भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव     |     गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज     |     भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा     |     शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा     |     भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत     |     इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन     |