Breaking
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना

Whats App

इंदौर: मूक बधिर एवं आटिज्म पीड़ित युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पलासिया पुलिस रिश्तेदार के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। युवकी ने महिला अफसर को इशारों में पूरी घटना बताई और काउंसलर की मदद से बयान दर्ज करवाए है।

घर में एक साथ था परिवार

पुलिस के मुताबिक18 वर्षीय पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि नानी के निधन होने पर मां के घर रुकी थी।रिश्तेदार भी उनके साथ में रह रहा था। 3 अक्टूबर को पूरा परिवार एक साथ हाल में बैठा हुआ था। उसी वक्त पीड़िता ने आरोपित की मां को बताया कि उनका बेटा गलत हरकतें कर रहा था। पास में बैठी पीड़िता की मां घबरा गई और उसने बेटी से पूरी बात पूछी।

Whats App

नहाते समय दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया पिछले पांच माह से आरोपित उसे परेशान कर रहा था। छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता आ रहा है। 2 अक्टूबर को उसने नहाते समय दुष्कर्म भी किया है। युवती की मां ने काउंसलर को पूरी घटना बताई और थाने ले गई। सांकेतिक भाषा में लड़की ने बयान दिए और आरोपित रिश्तेदार के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करवाई।

व्यवसायी के बेटा का आपत्तिजनक वीडियो बनाया

तेजाजी नगर पुलिस ने कंस्ट्रक्शन व्यवसायी के नाबालिग बेटा का आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले तीन दोस्तों पर केस दर्ज किया है। तीनों आरोपित नाबालिग हैं। टीआई देवेंद्र मरकाम के मुताबिक पीड़ित दसवीं का छात्र है। छात्र और आरोपित मार्च में टर्फ पर खेल रहे थे। आरोपितों ने जबरदस्ती छात्र को निर्वस्त्र किया और वीडियो बना लिया। दो दिन पूर्व छात्रों ने मजाक में वीडियो ग्रुप पर डाल दिया। छात्र के पिता ने पूछा तो पूरा वाकया बताया। शनिवार रात दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। देर रात पुलिस ने मामलें ने तीनों नाबालिगों पर केस दर्ज कर लिया।

बच्चे ने अश्लील हरकत की, एफआइआर दर्ज

कनाड़िया पुलिस ने रविवार को 13 वर्षीय बच्चे के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। उस पर आठ साल के बच्चे से अश्लील हरकत करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों में विवाद हुआ था। बड़े बच्चा निर्वस्त्र हो गया। इसके बाद स्वजन में विवाद हो गया। रविवार को मामला थाने पहुंचा और बड़े बच्चे के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करवा दी।

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा     |     भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स     |     कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत     |     रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना     |     भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव     |     गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज     |     भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा     |     शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा     |     भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत     |     इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन     |