Breaking
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत

Whats App

कटनी। कटनी के एनएच पर मोटर साइकिल सवार लोगों को कार चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल में सवार नोनिया करोंदिया थाना अमदरा क्षेत्र निवासी दादा दादी और उनके नाती की मौके पर ही मौत हो गई। कटनी मैहर मार्ग पर केलवारा कला के पास एनएच पर मोटर साइकिल सवार एक परिवार को कार चालक ने टक्कर मार दी।

दुर्घटना में मोटरसाइकिल में सवार नोनिया करोंदिया थाना अमदरा क्षेत्र निवासी दादा दादी और उनके नाती की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस कार की तलाश कर रही है और मृतकों के शव जिला अस्पताल में पीएम को भेजे गए हैं।

रिश्तेदारी में खोहरी गांव गए थे

नोनिया करौंदिया थाना अमदरा निवासी राजकुमार पिता हरकेश पटेल 50 साल अपनी पत्नी पूनिया पटेल 45 वर्ष और नाती देव पटेल तीन साल के साथ रिश्तेदारी में खोहरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने सोमवार की सुबह मोटरसाइकिल से निकले थे। जैसे ही उनका वाहन कुठला थाना के केलवारा कला के पास पहुंचा, सड़क पार करते समय सामने से आ रही एक कार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी और भाग निकला।

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया

दुर्घटना में गंभीर रूप से तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर जांच के बाद चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लिए हैं और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही कार की तलाश की जा रही है।

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा     |     भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स     |     कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत     |     रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना     |     भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव     |     गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज     |     भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा     |     शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा     |     भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत     |     इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन     |