Breaking
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी?

Whats App

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने जब अपने स्टेज 3 ब्रैस्ट कैंसर की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी, तब उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा था. हालांकि हिना ने इस दौरान कहा था कि वो कैंसर से डरेंगी नहीं बल्कि वो इस बीमारी से लड़ेंगी. उनकी इस लड़ाई से तमाम कैंसर पेशेंट्स को हिम्मत मिले इसलिए वो अपनी इस बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर कई अपडेट शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा से माफी मांगी है.

दरअसल हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबी सी पोस्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने एक खूबसूरत-सी साड़ी पहनी है, साड़ी पहनकर लिफ्ट की तरफ जाने वाली हिना को जब पूछा जाता है कि उन्होंने अपनी साड़ी के साथ पैरों में क्या पहना है? तब वो अपनी साड़ी के नीचे पहने हुए जूते कैमरा को दिखाते हुए ये कहती हैं कि आजकल वो इस तरह से ही काम कर रही हैं. लेकिन फिर भी वो हार नहीं मानेंगी, वो काम करेंगी और लड़ेंगी.

ज्यादा समय तक नहीं खड़ी रह सकतीं हिना

जिस फैशन इवेंट के लिए हिना ने ये साड़ी पहनकर रैंप वॉक की थी, उस इवेंट के बारे में बताते हुए हिना ने कहा, “क्या दिन था वो, आप सभी को इस बात की जानकारी है कि इस बीमारी के चलते मुझे कई बार बहुत ज्यादा न्यूरोपैथिक दर्द महसूस होता है. मैं कुछ मिनट से ज्यादा खड़ी भी नहीं हो सकती. मैं ज्यादा देर तक बिलकुल भी नहीं खड़ी रह पाऊंगी, कैंसर ट्रीटमेंट के बाद मुझे इस तरह के कई साइड इफेक्ट्स का सामना करना होगा, इस बात की मुझे पूरी जानकारी थी.”

मसाबा से मांगी माफी

आगे हिना खान ने लिखा है, “दर्द की वजह मैं इस इवेंट में शामिल होने से इनकार करने वाली थी, क्योंकि यहां डेढ़ घंटे तक मुझे मंच पर खड़े रहना था. ये बात सोचकर ही मुझे डर लग रहा था. मैं इवेंट के सारे पैसे भी लौटाने वाली थी. मुझे लग रहा था कि मैं ये इवेंट नहीं कर पाऊंगी. लेकिन भगवान की कृपा से मुझे इस इवेंट में हिस्सा लेने की ताकत मिली. दरअसल पैरों के नीचे अगर कोई नरम चीज हो, तो मुझे खड़े होने में थोड़ी कम तकलीफ महसूस होती है और इसलिए मैंने साड़ी के नीचे जूते पहनने का फैसला लिया.” इस पोस्ट में हिना ने साड़ी के नीचे जूते पहनकर साड़ी का पूरा लुक खराब करने के लिए डिजाइनर मसाबा गुप्ता से माफी मांगी है और साथ ही अपने तमाम फैन्स से हिना ने ये अपील की है कि वो उनके लिए दुआ करते रहें.

मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात     |     देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान     |     रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना     |     पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा तेल उपलब्ध     |     कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उद्धव ठाकरे     |     J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा     |     भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसला?     |     ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर     |     3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या     |     हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे     |