Breaking
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

दुधमुंहे बच्चे को लेकर कुएं में कूदी थी महिला, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज

Whats App

 भोपाल। बैरसिया तहसील के गुनगा थाना इलाके में शनिवार दोपहर संगीता कुशवाहा और उसके 15 माह के बच्चे नितिन की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में डूबने से मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शादी के बाद से संगीता को ससुराल के लोग दहेज लाने के लिए परेशान कर रहे थे। जिससे परेशान होकर संगीता ने मासूम बच्चे के साथ खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने इस मामले में पति सुनील, जेठ गोविंद, ससुर बाबूलाल, सास भगवती और जेठानी आशा के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित पति और जेठ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। घटना के बाद ससुराल के लोगों ने पुलिस को बताया था कि महिला बच्चे को गोद में लेकर कुएं के पास लगे पेड़ से सीताफल तोड़ रही थी, तभी संतुलन बिगड़ने से कुएं में जा गिरी।

Whats App

गुनगा थाना प्रभारी एचएस वर्मा ने बताया बैरसिया के नलखेड़ा निवासी 27 वर्षीय संगीता की शादी अगस्त 2022 में गुनगा निवासी किसान सुनील कुशवाहा से हुई थी। उसका लगभग 15 माह का बेटा भी नितिन भी था। शनिवार दोपहर संगीता बेटे को गोद में लेकर घर से 50 मीटर की दूरी पर कुएं के पास बने देवी के स्थान पर पूजा करने गई थी। दोपहर करीब 12.30 बजे वह संदिग्ध परिस्थितियों में बच्चे के साथ कुएं में गिर गई थी। स्वजन ने गांव वालों की मदद से दोनों के शव बाहर निकाले थे।

इस मामले की जांच एसडीओपी बैरिसया सर्वप्रिय सिन्हा ने की। संक्षिप्त पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मां-बेटा की मौत डूबने से होना बताई गई थी। संगीता के मायके वालों ने अपने बयान में आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही पति सहित ससुराल के लोग मायके से दहेज लाने के लिए दबाव बनाने लगे थे। इसके लिए बेटी को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया जाता था। इस वजह से ही उसने इस तरह का कदम उठा लिया। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात     |     देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान     |     रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना     |     पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा तेल उपलब्ध     |     कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उद्धव ठाकरे     |     J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा     |     भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसला?     |     ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर     |     3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या     |     हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे     |